पेंट ब्रश आर्ट कम्यूनिटी ने आयोजित किया अराउंड द वर्ल्ड कार्यक्रम

78

नए साल की पूर्व संध्या पर 22 से ज्यादा ग्लोबल आर्टिस्ट से सजी एक मनोरंजक शाम

वर्चुअल रूप से आयोजित हुए इस कार्यक्रम में वैश्विक पहचान रखने वाले जजों ने लिया हिस्सा

2020 की समाप्ति के साथ ही वैश्विक कलाकारों ने एक शानदार शाम का आयोजन किया जिसमें सम्मानीय और दुनिया में अपनी पहचान रखने वाले जजों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। funun arts की संस्थापक और आर्टिस्ट शिबा खान ने भी शामिल होकर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई । कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण रहे रोमित पुरोहित रहे जिन्होंने कार्यक्रम में छह घंटे तक अपने संगीत की परफोर्मेंस से दर्शकों और जजों को बांधे रखा।

रोमित दुबई में डॉक्टर हैं और द पेंट ब्रश आर्ट कम्यूनिटी के संह-संस्थापक हैं। इसके अलावा विनत प्रभाकरण ने लाइव सिंगिंग की शानदार परफोर्मेंस से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। जबकि आर्ट कैटेगरी में प्रबिता राजेश आर्ट एक्जिबिशन का प्रदर्शन कर फर्स्ट विनर रहीं, वहीं लाइव आर्ट कैटेगरी में रुबेन एंटोनिओ ओर मोलिना पेरेज ने प्रथम स्थान हासिल किया।

सोनल पुरोहित के दो चित्रों के साथ हाल ही में प्रकाशित पुस्तक THE PARALLEL WORLD को भी प्रदर्शित किया।

इस कार्यक्रम को एक प्रतिष्ठित एमिरती कलाकार, AHMED AL AWADHI (Rukni) ने भी देखा, जो हमेशा सभी कलाकारों के लिए प्रेरणा रहे हैं।

कार्यक्रम में शामिल हुई कला, टीवी जगत की नामचीन हस्तियां

कार्यक्रम की चीफ गेस्ट यूएई कला की दुनिया में सबसे सम्मानित शख्सियतों में से सुल्ताना काजिम रहीं जो यूएई में अमेरिका के म्यूजियम के प्रतिनिधि हैं और एक हाउते कॉउचर फैशन डिजाइनर हैं। रोक्साना जाफर भी स्पेक मेहमानों के रूप में पहुंचे। वह हॉलिडे इन के सीईओ होने के साथ-साथ एक कवयित्री और एक उद्यमी भी हैं।

वह एक प्रसिद्ध कला चित्रों के लिए भी जानी जाती हैं। कार्यक्रम को एक प्रतिष्ठित एमिरती कलाकार, एएचएमडीएस एएल अवधी (रुक्नी) ने भी देखा। कार्यक्रम में जज के रूप में शामिल हुए पीटर ग्रेसमैन जो एक कला इतिहासकार भी हैं और एआरटी फॉर यूएई के संस्थापक भी हैं उन्होंने कलाकारों को कई टिप्स भी दिये। साजू नायर, इटालियन टीवी चैनल, टेलिविजनेरियो टू डॉट नेट से यूएई की आर्ट वल्र्ड से बढ़ावा देने के लिए विशेष रूप से और टेलिविजनेरियो टू का चेहरा, ALESSADRA GIORDA इटली से सभी कलाकारों को मोटिवेड करने के लिए कार्यक्रम में शामिल हुए। प्रिया जेठानी, जीटीवी मिडिल ईस्ट के टीवी शो प्रस्तोता भी कलाकारों के साथ बातचीत करने और कलाकारों के साथ अपना परिचय देने शो में शामिल हुईं।

मैं भाग्यशाली हूं कि कार्यक्रम को होस्ट किया: डॉ रोमित पुरोहित

आर्टिस्ट और कार्यक्रम के होस्ट और सह-संस्थापक डॉ. रोमित पुरोहित ने कहा कि मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मुझे इस कार्यक्रम को होस्ट करने का मौका मिला। जिसमें दुनिया के संगीत और कला क्षेत्र के 22 महान कलाकारों ने हिस्सा लिया। किया। हमने संयुक्त अरब अमीरात के डेवलपमेंट को देखने वालो के लिए हमने इसे केनवास पर उतारा है। सभी कलाकृतियांं एक सपने के सच होने की तरह थी। कला और संगीत हमेशा मेरी खुशी की बड़ी वजह रही है। हमने दुनिया भर के आर्टिस्ट और संगीत, टीवी से जुड़ी हस्तियों को एक मंच पर लाने का काम किया है। टीबीपीएसी की संस्थापक सोनल ने कहा कि एक्सलेंस उनके लिए सिर्फ काम नहीं है, बल्कि आदत है।

अराउंड द वर्ल्ड का शुक्रिया: सोनल पुरोहित

कार्यक्रम संस्थापक सोनल पुरोहित ने कहा, हम वर्ष 2021 की शुरुआत एक नई खुशियों के साथ करना चाहते हैं ताकि हमारे बेहतरीन कलाकारों और सम्मानित अतिथियों के साथ वल्र्ड टूर की योजना बनाई जाए। इस इवेंट को एक आर्ट कंस्र्ट में बदलने के लिए होस्ट और सह-संस्थापक रोमित पुरोहित का धन्यवाद। आपने अराउंड द वर्ल्ड द्वारा दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली यात्रा का अनुभव कराया।