एयू बैंक जयपुर मैराथन की तैयारी परवान पर

7

सेंट्रल पार्क में आयोजित हुआ बूट कैंप

जयपुर। आगामी 14 फरवरी को संस्कृति युवा संस्था और वर्ल्ड ट्रेड पार्क द्वारा आयोजित की जाने वाली एयू बैंक जयपुर मैराथन के 12 वें संस्करण के तहत रविवार को सेंट्रल पार्क में मैगा बूट कैंप का आयोजित किया गया।

कैंप के दौरान सैकड़ों जयपुराइट्स पसीना बहते नजर आये। बूट कैंप एक इंटेंस वर्कआउट सेशन होता है जो एंड्यूरेंस लेवल को बढ़ाने में मदद करता है। एयू बैंक जयपुर मैराथन के इस मैगा बूट कैंप में महेश दिवेदी ( कोच वीजे ) और दिनेश चौधरी ( कोच डी सी ) के मार्गदर्शन में रनर्स ने वर्कआउट किया। तरह तरह के वर्कआउटस, गु्रप एक्सरसाइज के जरिये रनर्स ने अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश की।

इस मौके पर एयू बैंक जयपुर मैराथन के सीईओ मुकेश मिश्रा ने बताया कि मैराथन के आने वाले संस्करण को लेकर जयपुरवासियों में खासा उत्साह है। पिछले दिनों ही शहर में मैराथन के 6 अलग अलग जगहों पर ट्रेनिंग कैम्प्स शुरू किये गए थे जहाँ अनुभवी रनर्स की मदद से जयपुरवासी अपने आप को मैराथन के लिए तैयार कर रहे है। अब तक 25 से ज्यादा देशों के लोग एयू बैंक जयपुर मैराथन के लिए रजिस्टर करा चुके है। सेंट्रल पार्क में हुए इस बूट कैंप में बड़ी संख्या में जयपुरवासी ने हिस्सा लिआ।