प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम 5 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे, वैक्सीनेशन और अर्थव्यवस्था को लेकर कर सकते हैं बड़ा ऐलान!

8

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार शाम 5 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। पीएमओ ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। कोरोना के समय में ये प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम 9वां संदेश होगा।

हालांकि, मोदी का संबोधन किस मुद्दे पर रहेगा, ये ट्वीट में स्पष्ट नहीं किया गया है। यहां तक कि प्रेस इन्फर्मेशन ब्यूरो की पीएमओ यूनिट को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि मोदी किन मुद्दों पर बोलेंगे।

पीएम मोदी के सोमवार यानी सात जून का संबोधन काफी अहम माना जा रहा है। तीसरे लहर से कैसे निपटा जाए इसको लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी कुछ टिप्स दे सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी वैक्सीनेशन प्रोग्राम और अर्थव्यवस्था को लेकर कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं। वैक्सीन वेस्टेज रोकने पर भी पीएम बात कर सकते हैं। इसके अलावा राज्यों में वैक्सीन बंटवारे पर बात कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-वैक्सीनेशन को लेकर केजरीवाल ने कहा -अगर हमें लगातार वैक्सीन मिलती रही, तो 45 साल से अधिक उम्र वालों को 4 हफ्ते के अंदर वैक्सीन लगा दी जाएगी