क्वारनटीन लोगो ने ताली बजाकर जेडीए का जताया धन्यवाद

12
क्वारनटीन,Quarantine
क्वारनटीन,Quarantine

जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा मणिपाल यूनिवर्सिटी में तैयार क्वारनटीन सेंटर में क्वारनटीन लोगों ने ताली बजाकर जेडीए को धन्यवाद दिया। क्वारनटीन लोगों ने सोशल डिस्टेंस पालना करते हुए निस्वार्थ सेवा करने के लिए जेडीए अधिकारियों के प्रयासों की सराहना  करते हुए तालियां बजाकर खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़ें-क्वारंटाइन सेंटर में सेना कर रही मदद

क्वारनटीन हुए सभी लोगों ने कोविड-19 महामारी ने देश में कठिन परिस्थिति में प्रत्येक कोरोना योद्धा के अदम्य साहस व नि:स्वार्थ सेवाभाव के लिए उन्हें आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जिन्होंनें हमें इस परिस्थिति से उबरने, मानसिक तनाव को कम करने व आइसोलेसन के संघर्ष को सुगम बनाने में योगदान दिया है।

क्वारनटीन लोगों ने ताली बजाकर जेडीए को धन्यवाद दिया

उन सभी प्रशासनिक अधिकारियों, डाॅक्टर्स, JDA प्रभारी, पुलिस अधिकारियों व अन्य सेवाकर्मियों का शुक्रिया अदा करता हूँ। उन्होंने सभी कोरोना योद्धा द्वारा जनसेवा के लिए समय व थकान की परवाह किए बगैर दिन-रात अपनी सेवाएं दी हैं।

क्वारनटीन लोगों ने सोशल डिस्टेंस पालना करते हुए खुशी जाहिर की

उन सभी व्यक्तियों का भी आभार व्यक्त करा, जिन्होंने प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से हमें सहयोग प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि ऐसी संकटकालीन परिस्थितियों में सभी कोरोना योद्धा हमारे लिए मसीहा बनकर आये हैं। उन सब के हम कृतज्ञ है और रहेंगे, इन सभी का सहयोग अतुलनीय है।