आईपीएल के इस सीजन से अश्विन के हटने पर हुआ खुलासा, कहा-परिवार के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित थे, इसकी वजह से 8-9 दिन नींद नहीं आई थी

4

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन ने इस साल बीच सीजन ही टूर्नामेंट छोड़ दिया था। वे बायो-बबल से बाहर निकलकर चेन्नई वापस लौट गए थे। अब टूर्नामेंट सस्पेंड होने के 24 दिन बाद उन्होंने इस फैसले को लेकर बयान दिया है।

अश्विन ने कहा कि टूर्नामेंट के दौरान उनके परिवार के ज्यादातर सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके थे। यह सोचकर उन्हें 8-9 दिन से नींद नहीं आई थी। इसलिए उन्होंने स्थिति के मुताबिक फैसला लिया। हालांकि, इसके बाद आईपीएल के बायो-बबल में कुछ खिलाडिय़ों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लीग को सस्पेंड कर दिया गया था।

अश्विन ने कहा- मेरे परिवार में सभी इस वायरस से संक्रमित थे। मेरे कुछ चचेरे भाइयों की हालत इसकी वजह से गंभीर भी थी। हालांकि, वे बाद में रिकवर कर गए। मैं कई दिनों तक अपने परिवार के बारे में सोचकर नहीं सो पाया था। ऐसे में बिन सोए मैच खेलना मेरे लिए कठिन था। इसलिए मैंने लीग को बीच में ही छोडऩे का फैसला लिया।

यह भी पढ़ें-वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के विजेता का फैसला एक टेस्ट के बजाय तीन टेस्ट के आधार पर होना चाहिए था : कपिल देव