शाहरूख खान ने जेल में बंद बेटे आर्यन खान से की मुलाकात, 18 मिनट तक चली मुलाकात

11

ड्रग्स केस में याचिका खारिज होने के बाद जेल में बंद आर्यन खान से मिलने उनके पिता और अभिनेता शाहरुख खान मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। पिता और पुत्र के बीच तकरीबन 18 मिनट तक मुलाकात चली।

हालांकि, जेल प्रशासन नियम के मुताबिक, सिर्फ 10 मिनट की मुलाकात की बात मान रहा है। मुलाकात के दौरान शाहरुख को देखते ही आर्यन भावुक हो गए। उनके साथ आये जेल के एक संत्री ने उन्हें संभाला और फिर दोनों ने इंटरकॉम पर एक दूसरे से लंबी बात की।

आर्यन खान की शाहरुख खान से मुलाकात जेल में बने एक कैबिनेट में हुई है। यहां शीशे की एक दीवार के बीच एक तरफ आर्यन खान थे और दूसरी तरफ शाहरुख खान। शाहरुख के साथ उनके स्टाफ के भी कुछ लोग हैं।

हालांकि, उन्हें शाहरुख के साथ कैबिनेट में जाने की मंजूरी नहीं दी गई थी। जेल सूत्रों की मानें तो पिता को देखते ही आर्यन टूट गए और काफी देर तक रोते रह। 2 अक्टूबर को गिरफ्तार होने के बाद यह पहली बार है, जब आर्यन के परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने पहुंचा है।

मुंबई कू्रज ड्रग्स केस में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट से अभी राहत नहीं मिली है। आज उनके वकील की ओर से दायर याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर के लिए टाल दी है। तब तक आर्यन को आर्थर रोड रेल में ही रहना होगा।

यह भी पढ़ें-रामगोपाल वर्मा ने साधा एनसीबी पर निशाना, आर्यन खान को बना दिया सुपरस्टार