श्रेयस अय्यर ने कहा- हमें लगा कि हमने राजस्थान को कम रन का टारगेट दिया

7

शारजाह। दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रन से हरा दिया। दिल्ली की जीत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- हमें लगा कि हमने राजस्थान को कम रन का टारगेट दिया। लेकिन फिर भी हम जीतने में सफल रहे।

शुक्रवार की रात को शारजाह में आईपीएल-13 के खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 19.4ओवर में 138 रन पर ऑल आउट हो गई।

रबाडा ने 3 विकेट लिए

दिल्ली की ओर से कगिसो रबाडा ने 3.4 ओवर में 35 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि रविचंद्रन अश्विन ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं मार्कस स्टोइनिस ने 2 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट लिए।

अय्यर- गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई

मैच के बाद अय्यर ने गेंदबाजों की तारीफ की। श्रेयस ने कहा- पहली इनिंग के बाद हमने जिस तरह प्रदर्शन किया, उससे मैं खुश हूं। मुझे लगा कि हमने कम रन बनाए हैं। लेकिन गेंदबाजों ने मैच में वापसी करा दी। हमारे गेंदबाजों ने सही योजना बनाकर गेंदबाजी की। मैं पहले फिल्डिंग करने की सोच रहा था। लेकिन हमें बल्लेबाजी का न्योता मिला। यह हमारे फेवर में रहा।

धीमी पिच पर 180 रन का पीछा करना आसान नहीं था- स्मिथ

वहीं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा- मेरे विचार से विकेट थोड़ी धीमी थी। हमने पहले दो मैचों की तरह अच्छा नहीं खेला। हमने 15-20 रन ज्यादा दे दिए। वहीं टारगेट का पीछ करने के दौरान हमने फिर से विकेट खो दिया। मैं आउट हो गया। साथ ही हमने जल्दी -जल्दी विकेट गंवा दिए। इस धीमी पिच पर 180 रन का पीछा करना आसान नहीं था। हमें बडी साझेदारी की जरूरत थी। वहीं हमारी फील्डिंग बेहतर रही। रन आउट और कैच लेने में हम सफल रहे। राहुल तेवतिया ने अच्छी बॉलिंग की।