स्कॉडा का कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम: बेहद सरल और सुरक्षित सेवाएं अब सिर्फ एक क्लिक पर

स्कॉडा ऑटो इंडिया ने इस साल की शुरुआत में ही अपने केंद्रीकृत बुकिंग प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क के बिना डिजिटल तरीके से वाहनों की खरीद के क्षेत्र में मिसाल कायम की। देश भर से ऑटोमोबाइल प्रेमियों और ब्रांड पर भरोसा करने वाले लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने संपर्क के बिना डिजिटल तरीके से वाहनों की खरीद के क्षेत्र में अपने प्रयासों के दायरे को और व्यापक बनाने के लिए प्रेरित किया।

स्कॉडा ऑटो इंडिया ने अपने समझदार ग्राहकों की उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम की दूसरी लहर को डिजाइन और विकसित किया है। यह कार्यक्रम ग्राहकों को पारदर्शी और संपर्क रहित सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है, साथ ही कोरोनोवायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए ब्रांड ने अपने ग्राहकों को इस प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है- ताकि ब्रांड अपने कर्मचारियों के साथ-साथ अपने सभी ग्राहकों के स्वास्थ्य की हिफाज़त कर सके एवं उनकी सुरक्षा की जा सके।

स्कॉडा ऑटो इंडिया ने अपने समझदार ग्राहकों की उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम की दूसरी लहर को डिजाइन और विकसित किया है

यह प्लेटफ़ॉर्म बिल्कुल सहज और पूरी तरह सुरक्षित है, जो ग्राहकों को अपने घर पर रहते हुए बिना किसी परेशानी के और बेहद आसान तरीके से स्कॉडा ऑटो वाहन चुनने की सुविधा प्रदान करता है। इस कार्यक्रम में प्रोडक्ट्स को वर्चुअल तरीके से दिखाने का विकल्प मौजूद है साथ ही बिना किसी संपर्क के असरदार तरीके से लाइव कंसल्टेशन की व्यवस्था की गई है। वेबसाइट पर साइन-अप करने के बाद ग्राहक अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या पर्सनल कंप्यूटर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। इस पूरी प्रक्रिया में चेक ऑटोमेकर ने पूरे देश में मौजूद अपने 80 से अधिक डीलरशिप टचप्वाइंट्स को एकीकृत किया है।

इस अवसर पर स्कॉडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, श्री ज़ैक हॉलिस ने कहा: स्कॉडा ऑटो कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम की शुरुआत के साथ, हमने अपने ग्राहकों से जुड़े रहने तथा उन्हें पहले की तरह ही सेल्स एवं सर्विस का अनुभव प्रदान करने के एक साधन के तौर पर प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है, जो वर्तमान की अभूतपूर्व परिस्थितियों में और अधिक महत्वपूर्ण है। हमारी यह नई पहल ग्राहकों को अपने घर पर आराम से रहते हुए उत्पादों की बिल्कुल नई रेंज के बारे में जानने और समझने का अवसर प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें- स्कॉडा ऑटो इंडिया ने 7.99 लाख रुपये की कीमत पर रैपिड राइडर प्लस को लॉन्च किया

बिल्कुल नए माईस्कॉडा मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए, स्कॉडा ऑटो इंडिया मौजूदा या भावी ग्राहक और ब्रांड के बीच संपर्क के लिए सिंगल विंडो इंटरफेस प्रदान करता है। यह वाहनों की खरीद के पूरे अनुभव को डिजिटल बनाने के लिए ब्रांड द्वारा किए जा रहे प्रयासों का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।

यह भी पढ़ें- स्कॉडा ऑटो इंडिया की वर्चुअल कॉन्फ्रेंस, रैपिड 1.0 TSI, सुपर्ब और नए कैरक के प्रीमियर का आयोजन

यह मोबाइल एप्लिकेशन, स्कॉडा के ग्राहकों को अपने नजदीकी डीलरशिप का पता लगाने, अपनी सुविधा के अनुसार समय-सीमा में सर्विस अपॉइंटमेंट की बुकिंग करने, पहले कराई गई सर्विस की जानकारी पानी, लागत के बारे में जानने के लिए कैलकुलेटर की सुविधा, एक्सेसरीज शॉप और अलग-अलग बिलिंग रिकॉर्ड के साथ-साथ स्कॉडा कस्टमर केयर से जुड़ने की अनुमति देता है। आईफोन का उपयोग करने वाले ग्राहक आईट्यून ऐप-स्टोर से, जबकि एंड्राइड डिवाइस का उपयोग करने वाले ग्राहक गूगल प्ले-स्टोर से माईस्कॉडा ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।