फ्लिपकार्ट पर लाइव हुआ SNOKOR iRocker God, बिक्री शुरू

10
  • फ्लिपकार्ट प्लस सदस्य के लिए 15 अक्टूबर से बिक्री शुरू हुई
  • सामान्य दुकानदार 16 अक्टूबर यानि आज से टीडब्ल्यूएस ईयरबड खरीद सकते हैं

एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किए गए अल्ट्रालाइट IPX5 स्वेटप्रूफ और डस्टप्रूफ TWS ईयरबड्स में 13mm बास बूस्ट, इंटेलिजेंट टच कंट्रोल, अल्ट्रा-लो लेटेंसी 60 ms, ब्लूटूथ v5.0 और 24 घंटे के प्लेबैक समय के साथ मजबूत बैटरी सहित अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

नई दिल्ली।  यात्रा या वर्क आउट करते समय अपनी पसंदीदा वेब सीरीज या म्यूजिक से जुड़े रहना पसंद करते हैं, सुपर स्टाइल, स्वेट (पसीना) -प्रूफ iRocker Gods, SNOKOR वायरलेस ईयरबड्स उन सभी लोगों के लिए हैं। iRocker Gods, SNOKOR द्वारा नवीनतम सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स, हांगकांग स्थित स्मार्टफोन निर्माता Infinix द्वारा रोल किया गया एक ऑडियो एक्सेसरी ब्रांड Flipkart पर विशेष रूप से बिक्री के लिए तैयार है । सिर्फ INR 1999 में उपलब्ध होने के साथ, फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए 15 अक्टूबर से बिक्री शुरू हो चुकी है, जबकि सामान्य दुकानदार 16 अक्टूबर से ईयरबड खरीद सकते हैं। TWS ईयरबड अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ आते हैं जिनमें बेजोड़ 13 मिमी बास बूस्ट, इंटेलिजेंट टच कंट्रोल, गेमिंग मोड में स्विच करने के लिए अल्ट्रा-लो लेटेंसी 60 एमएस, 24 घंटे तक के लिए मजबूत बैटरी, ब्लूटूथ 5.0 और आईपीएक्स 5 जैसी खूबियां है।

500mAh + 35mAh * 2 बैटरी से लैस, ईयरबड्स एक छोटे सफेद केस में आते हैं जो 2 घंटे में 5x की स्पीड पर फुल चार्ज हो सकता है जबकि ईयरबड्स इसकी बैटरी को सिर्फ एक घंटे में रीप्ले कर सकते हैं। चार्जर बॉक्स एक एलईडी चार्ज पालने के रूप में दोगुना हो जाता है। एक सिंगल चार्ज में, ईयरबड्स 4 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम और 4 घंटे तक का टॉकटाइम दे सकते हैं।

इस बीच, Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट सपोर्टिंग ईयरबड्स उन्हें सरल वॉयस कमांड का उपयोग करके अपने फोन को को कण्ट्रोल कर सकते हैं। वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने के लिए बस एक डबल टैप करना होगा। ईयरबड्स में एक समर्पित गेमिंग मोड भी है जिसे ट्रिपल टैप पर सक्रिय किया जा सकता है। यह 60 एमएस के लिए ध्वनि विलंबता को कम करता है और ऑडियो / विजुअल के बीच सही तालमेल सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, ब्लूटूथ 5.0 के साथ, ईयरबड स्वचालित रूप से किसी भी स्मार्टफ़ोन से सेकंड में जुड़ने के बाद एक बार जुड़ सकते हैं।