मुख्यमंत्री गहलोत की हालत ऐसी हो गई है जिसके चारों तरफ ब्लैकमेलर इकट्ठा हो गए : राठौड़

13

जयपुर। राजस्थान में चले सियासी घटनाक्रम के बाद अब उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की हालत ऐसी हो गई है कि जिसके चारों तरफ ब्लैकमेलर इकठ्ठा हो गए हैं। साथ ही ब्लैमेलिंग की तर्ज पर सभी कांग्रेस विधायक राज्य में ट्रांसफर उद्योग पनपा रहे हैं। राठौड़ गुरुवार को चूरू के दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की।

इससे पहले राठौड़ ने सुबह मेडिकल कॉलेज से जुड़े जिले के सबसे बड़े अस्पताल का भी निरीक्षण किया। कोरोना काल में अस्पताल प्रशासन व डॉक्टरों पर ढिलाई बरतने के आरोप लगाए। व्यवस्थाओं के दुरस्त नहीं होने पर धरने पर बैठने की बात भी कही।

कोरोना काल में भी डॉक्टर लापरवाही बरत रहे- राठौड़

राठौड़ ने कहा कि कोरोना काल में भी अस्पताल में डॉक्टर लापरवाही बरत रहे हैं। साफ-सफाई को लेकर अस्पताल प्रशासन गंभीर नहीं है। अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की बिल्कुल भी पालना नहीं की जा रही। वहीं, राठौड़ ने कहा कि चूरू के कोविड सेंटर से लगातार कोरोना के मरीजों के भागने की खबरें मिल रही है। कोविड केंद्रों पर अच्छी व्यवस्थाएं नहीं होने से मरीज भाग रहे हैं। जिम्मेदार लोग इस ओर ध्यान भी नहीं दे रहे हैं।

उद्घाटन में नहीं बुलाए जाने पर ऐतराज जताया

राठौड़ ने उद्घाटन कार्यक्रमों में उन्हें नहीं बुलाए जाने को लेकर भी ऐतराज जताया। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक सुधार आयोग के अनुसार जिन कार्यों में सरकार का पैसा लगा है उनके उद्घाटन कार्यक्रमों में स्थानीय विधायक की उपस्थिति आवश्यक है। लेकिन, फिर भी मुझे नहीं बुलाया जाता।

यह भी पढ़ें-अपनी मांगों के लेकर आंदोलन कर रहे किसानों के साथ वार्ता दूसरा दौर भी बेनतीजा रहा