सुरेश रैना ने रिश्तेदारों पर हुए जानलेवा हमले की जांच की मांग की

10

कहा- मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ वह बहुत भयानक, इसकी जांच होनी चाहिए

नई दिल्ली। तीन दिन पहले पारिवारिक वजहों का हवाला देकर आईपीएल छोड़कर भारत लौटे सुरेश रैना ने पठानकोट में अपने रिश्तेदारों पर हुए जानलेवा हमले की जांच की मांग की। उन्होंने मंगलवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को ट्वीट कर इंसाफ मांगा। उन्होंने लिखा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ है वो बेहद खौफनाक है। मेरे अंकल की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मेरी बुआ और दोनों फुफेरे भाई भी इस हमले में बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। इसमें से एक भाई ने सोमवार रात दम तोड़ दिया। मेरी बुआ की हालत भी काफी गंभीर है और वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।

हम आरोपियों के बारे में जानना चाहते हैं – रैना

रैना ने आगे लिखा कि अभी तक हमें ये नहीं पता कि उस रात आखिर हुआ क्या था और किसने इस वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाना चाहिए। हालांकि, रैना ने अपने ट्वीट में भी यह साफ नहीं किया है कि इस घटना की वजह से वे आईपीएल छोड़कर भारत लौटे हैं।

रैना के अंकल और एक भाई की हमले में मौत हो चुकी

पंजाब के पठानकोट जिले के थरिया गांव में 19-20 अगस्त की रात ये वारदात हुई थी। इस हमले में अशोक कुमार (सुरेश रैना के अंकल) की मौत हो गई थी। वे सरकारी कॉन्ट्रैक्टर थे। जबकि उनकी बुआ और दो फुफेरे भाई बुरी तरह घायल हो गए थे। इसमें से एक भाई ने सोमवार रात दम तोड़ दिया।

सीएसके ने ट्वीट कर उनके आईपीएल से हटने की जानकारी दी थी

तीन दिन पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने अचानक ट्वीट कर रैना के आईपीएल से बाहर होने की जानकारी दी थी। तब सीएसके ने कहा था कि पारिवारिक वजहों से रैना भारत लौट रहे हैं। हालांकि, बाद में इस तरह की खबरें आईं कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण उन्होंने यह फैसला लिया। इसके अलावा यह भी बात सामने आई कि रैना कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा कमरा नहीं मिलने की वजह से नाराज थे और उनके भारत लौटने की यह भी एक वजह हो सकती है। रैना के फैसले से सीएसके के मालिक श्रीनिवासन नाराज

उनके इस फैसले से सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन बेहद नाराज बताए जा रहे हैं। उन्होंने आउटलुक को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सीजन अभी शुरू भी नहीं हुआ है और रैना को जल्द ही पता चल जाएगा कि वे क्या खो रहे हैं। खासकर पैसा (एक सीजन का 11 करोड़ रुपए) जो उन्हें मिलता है। हालांकि, अगले ही दिन उनके तेवर नरम पड़ गए और उन्होंने कहा कि टीम रैना के साथ है। अब रैना ने अपने ट्वीट में परिवार के साथ हुए हादसे का जिक्र करके एक हद तक आईपीएल से बाहर होने की वजह साफ की है।

रैना ने सीएसके के लिए 193 मैच खेले हैं

33 साल के रैना आईपीएल में सीएसके के लिए अब तक 193 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान 137 के स्ट्राइक रेट से 5368 रन बनाए। इस दौरान 25 विकेट भी उनके नाम दर्ज हुए।