टाटा मोटर्स ने ऑल्‍ट्रोज़ का XM+ वैरिएंट लॉन्च किया

8

मुंबई, भारत के प्रमुख ऑटो ब्रांड टाटा मोटर्स ने आज अपनी प्रीमियम हैचबैक, टाटा ऑल्‍ट्रोज़ के XM+ वैरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की। XM+ वैरिएंट में कई मजेदार और उत्साहित करने वाले फीचर्स है, जिनमें ऐपल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 17.78 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट शामिल है। ये सारे फीचर्स बिना किसी रोकटोक के ड्राइविंग का सुहाना अहसास देते हैं। इसके अलावा स्टियरिंग कंट्रोल, वॉयस अलर्ट, वॉयस कमांड की पहचान, आर16 व्हील, स्टाइलिश व्हील कवर, रिमोट से चलने और फोल्ड होने वाली चाबियां, ये सभी मिलकर गाड़ी की ड्राइविंग को एक मजेदार सुकून भरा अनुभव बना देते हैं। ऑल्‍ट्रोज़ का XM+ वैरिएंट 4 रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें हाई स्ट्रीट गोल्ड, डाउनटाउन रेड, एवेन्यू व्हाइट और मिडटाउन ग्रे शामिल हैं।

टाटा ऑल्‍ट्रोज़ के नए वैरिएंट को पेट्रोल वर्जन में 6.6 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस साल की शुरुआत में लॉन्‍च के बाद से टाटा ऑल्‍ट्रोज़ ने अपनी परफॉर्मेस से शानदार सफलता दर्ज की है। इसके बाद ही इस वैरिएंट के पेट्रोल वर्जन को लॉन्च करने की घोषणा की गई। इसके बाद उपभोक्ता उन सभी फीचर्स का बजट में फिट बैठने वाले आकर्षक दाम पर लाभ उठा सकेंगे, जो फीचर्स आमतौर पर केवल प्रीमियम वैरिएंट गाड़ियों में ही मिलते हैं।

इस नए वैरिएंट के लॉन्‍च पर टिप्पणी करते हुए, टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट (पीवीबीयू) में मार्केटिंग हेड श्री विवेक श्रीवत्स ने कहा, “अपने न्यू फॉरएवर के सिद्धांत की तर्ज पर टाटा मोटर्स ने अपने उपभोक्ताओं के लिए नए और आकर्षक प्रॉडक्ट्स लगातार लॉन्च करने की रफ्तार कायम रखी है। इसी श्रेणी में हम उपभोक्ताओं के लिए ऑल्ट्रोज़ के XM + वैरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा कर काफी प्रसन्न हैं। ऑल्ट्रोज़ के लॉन्‍च के साथ हमने न केवल प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में मानकों का लेवल ऊपर उठाया है, बल्कि कार इंडस्ट्री में उपभोक्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए नया पैमाना भी स्‍थापित किया है। हमें पूरा विश्वास है कि XM + वैरिएंट के लॉन्‍च से उपभोक्ताओं में टाटा ऑल्ट्रोज़ के प्रति आकर्षण और बढ़ेगा। टाटा ऑल्ट्रोज़ की पेशकश के साथ कंपनी अपने उपभोक्ताओं को आकर्षक कीमतों पर प्रीमियम फीचर्स का लाभ उठाने की सुविधा दे रही है।”

जनवरी 2020 में की गई लॉन्‍च की गई ऑल्ट्रोज़ के साथ कंपनी ने प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में एंट्री की है। इस प्रॉडक्ट को उपभोक्‍ताओं और इंडस्ट्री ने स्टाइलिश डिजाइनआरामदायक ड्राइविंग और शानदार ढंग से सुरक्षा प्रदान करने के लिए काफी पसंद किया है। ऑल्ट्रोज़ की पेशकश के साथ ही इसे 5-स्टार जीएनसीएपी एडल्ट सेफ्टी रेटिंग दी गई थीजो सुरक्षा के लिहाज से इसके शानदार वाहन होने का प्रमाणित दस्तावेज है।

टाटा मोटर्स की ऑल्ट्रोज़ कार की डिजाइनिंग इम्‍पैक्ट डिजाइन 2.0 की फिलास्फी के आधार पर की गई है।  यह पहला वाहन है, जिससे कंपनी के अल्फा आर्किटेक्चर का प्रयोग करते हुए विकसित किया गया है। प्रीमियम हैचबैक वाहन आईपीएल 2020 में भी पार्टनर है और संयुक्त अरब अमीरात में सभी वेन्यू पर होने वाले आईपीएल के क्रिकेट मैचों में इसका डिस्प्ले किया गया।

प्रॉडक्ट के बारे में और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए कृपया cars.tatamotors.com पर जाएं। उपभोक्‍ता कार के बारे में पूछताछ कर सकते हैं। टेस्ट ड्राइव का अनुरोध कर सकते हैं और बुकिंग करा सकते हैं। इसके अलावा उपभोक्ता सभी तरह की सुविधाएं देने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हाल ही में लॉन्च की गई ‘क्लिक टू ड्राइव’ के माध्यम से अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए आराम से अपने पसंदीदा फाइनेंस ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं।