आमिर, करीना की लाल सिंह चड्ढा पर ट्रोलर्स ने झौंकी पूरी ताकत, लंबे समय से कर रहे हैं बायकॉट की अपील

25

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्निशस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान लंबे समय बाद अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप पर आधारित है लेकर आये हैं। लेकिन इस बार उनकी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस की राहें बहुत ही मुश्किल नजर आ रही हैं। बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाने वाले आमिर खान और करीना कपूर स्टारर अद्वैत चंदन के द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा फिल्म को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग भी ऐसी की थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म के टीजर से लेकर ट्रेलर और गाने के रिलीज होने तक लगातार ट्रोलर्स उनकी फिल्म का बायकाट की अपील कर रहे हैं। उनकी फिल्म को सिनेमा घर में नहीं देखने की की अपील की जा रही है। ट्रोलर्स आमिर खान को हिंदू धर्म और भारत के खिलाफ होने की बात कहकर उनकी फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।आइये जानते हैं कि आमिर और करीना की लाल सिंह चड्ढा को लेकर अब तक हुआ घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानते हैं।

आमिर ने तोड़ी चुप्पी

बायकॉट को लेकर आमिर खान ने अब अपनी चुप्पी को तोड़ा है। आमिर ने कहा कि कुछ लोग समझते हैं कि मैं भारत के खिलाफ हूं लेकिन ऐसा नहीे है आप मेरी फिल्म देखिए और इसका बायकॉट मत कीजिये। आमिर ने आगे कहा कि लोगों को फिल्म को पसंद या नापसंद करने का पूरा अधिकार है लेकिन फिल्म को देखे बिना उसका बहिष्कार करना गलत है फिल्म से हजारों लोगों की भावनाएं और रोजगार जुड़ा होता है। एक फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है इसलिए आप अपनी राय जरूर दीजिये लेकिन फिल्म देखने के बाद।

करीना कपूर का जवाब

एक बातचीत में करीना कपूर खान ने फिल्म की ट्रोलिंग को लेकर कहा कि सभी को अपनी बात कहने का हक है। किसी को अपनी बात कहने से रोका नहीं जा सकता है अगर हम इन बातों को इग्नोर करना नहीं सीखेंगे तो आपके लिए जिंदगी जीना भी मुश्किल हो जायेगा। ऐसे में इन बातों को लेकर मैं ज्यादा टेंशन नहीं लेती। अगर फिल्म की कहानी में दम होगा तो फिल्म को दर्शक जरूर पसंद करेंगे और सिनेमाघरों तक जरूर पहुंचेेंगे।

ट्रोलर्स ने आमिर खान को बताया हिंदू और भारत विरोधी

अब आप सोच रहे होंगे कि आमिर खान की फिल्म को लेकर लोगों में इतना गुस्सा क्यों है दरअसल, फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोगों ने इसे ट्रोल करना शुरु कर दिया था। यूजर्स ने आमिर खान के पुराने बयानों को आधार बनाते हुए सोशल मीडिया पर लिखना शुरु कर दिया कि आमिर और उनकी पूर्व पत्नि किरण राव को भारत में डर लगता है। वहीं लोग आमिर खान के उस बयान को भी आधार बताया है कि जिसमें उन्होंने कहा कि शिविलिंग पर दूध चढ़ाने से बेहतर है कि वह पैसा किसी गरीब को दान में दे दो। जबकि करीना के उस बयान के वीडियो भी शेयर कर रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारी फिल्मों को मत देखो, कोई फोर्स नहीं कर रहा।