मंच, माला को समाप्त कर समाज को एकजुट करने का प्रयास करें : अग्रवाल

7

उदयपुर। उदयपुर जिला वैश्य महासम्मेलन का दीपावली स्नेह मिलन और सम्मान समारोह सौ फीट रोड स्थित शुभ केसर गार्डन में हुआ। मुख्य अतिथि इंटरनेशनल वैश्य फैडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि वैश्य समाज के समारोह में मंच-माला की परिपाटी को समाप्त कर समाज को एकजुट करने का प्रयास करें।

उन्होंने कहा कि एक नाम, एक निशान और एक संविधान के तहत वैश्य समाज के सभी सदस्यों एक कड़ी में जोड़ेंगे। मुख्य वक्ता डूंगरपुर के नगर परिषद पूर्व चेयरमैन केके गुप्ता ने कहा कि देश के कुल राजस्व का 70 प्रतिशत टैक्स वैश्य समाज देता है। सरकार बनाने का काम वैश्य समाज करता, हर जगह हमारी स्थिति खराब है।

डर और भय की जिंदगी जी रहे हैं। जहां पहले 42 विधायक हुआ करते थे आज हमारे समाज के मात्र 12 विधायक रह गए यह विचारणीय बिंदु है। महासम्मेलन के अध्यक्ष अनिल नाहर ने बताया कि समारोह में लायंस क्लब इंटरनेशनल के निदेशक वीके लाडिय़ा, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष अलका मुंदड़ा, वैश्य समाज की महिला विंग की अध्यक्ष पिंकी मांडावत को सम्मानित किया। प्रदेश संयोजक ध्रुवदास अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री गोपाल गुप्ता, सुरेंद्र गुप्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-प्रकाश पर्व की रही धूम, गुरुद्वारे में हुए कई आयोजन