सम्मान में मिली राशि और सहयोग से चलाएंगे विद्यार्थियों के लिए अभियान

13

चित्तौडग़ढ़। शिक्षा विभाग की ओर से ब्लॉक स्तर पर शिक्षक सम्मान 2021 से सम्मानित हुए शिक्षक गणेश उनियारा शिक्षक सम्मान में मिली राशि एवं जन सहयोग से सरकारी विद्यालयों में पढऩे वाले जरूरतमंद विद्यार्थियों को सर्दी से बचाने के लिए सर्दी की वर्दी अभियान चलाएंगे।

बताया गया कि अभयपुर घाटे के राप्रावि भीमपुरिया में कार्यरत शिक्षक गणेश उनियारा को विद्यालय में उनके द्वारा किये गए नवाचारों, विभिन्न अभियानों एवम पर्यवारण संरक्षण के लिए किये गए कार्यो के लिये ब्लॉक स्तर पर शिक्षक सम्मान से सम्मानित किया गया है। शिक्षक उनियारा ने सम्मान में मिली राशि को राजकीय विद्यालय में पढऩे वाले जरूरतमंद बच्चों को समर्पित करते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से जन सहयोग प्राप्त करके वृहद स्तर पर सर्दी की वर्दी अभियान चलाएंगे।

शिक्षक गणेश उनियारा द्वारा विगत कुछ समय से विभिन्न अभियान जैसे हर घर दीवाली, हर हाथ कलम,वस्त्रम अभियान, उनके घर भी दिया जले अभियान, हर लब पर मुस्कान जैसे कई अभियान चलाये जा रहे है। अभियान हांसला विद्यालय के संस्था प्रधान भामाशाह लक्ष्मी चन्द मीणा के मार्गदर्शन में चलाया जाएगा।

अभियान के सदस्यों रजनीश रोहिल्ला,शम्भू जटिया, नरेश पूनिया, ललित रावत ने अभियान के तहत अधिक से अधिक सहयोग करने की लोगो से अपील की। सलाहकार अभयपुर में कार्यरत शिक्षक दशरथ काबरा ने कहा कि अन्य भामाशाह भी संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती में पद बढ़ाने की मांग