कार्यकर्ता लक्ष्य तय कर परिश्रम में जुट जाएं

11

वार्ड 1 व 2 में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया

जिला परिषद चुनावों में वार्ड 2 से भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र नंदवाना व वार्ड 1 से प्रत्याशी मुकेश वर्मा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कोटा जिला सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार के चेयरमेन हरिकृष्ण बिरला व लाडपुरा विधायक कल्पना देवी ने किया। बिरला ने कहा कि वार्ड 2 में क्षेत्र की जनता के लिए प्रत्याशी की क्षेत्र मे अलग पहचान है।

नंदवाना का लम्बा राजनीतिक अनुभव है, वे अपने लोगों की सेवा के लिए दिन-रात जुटे रहते हैं। भाजपा के कार्यकर्ता के लिए राजनीति सत्ता का नहीं, सेवा का माध्यम है। जनता से जुड़ाव हमारे कार्यकर्ताओं को दूसरों से अलग बनाता है। हमारे सभी प्रत्याशियों की विजय के लिए सभी कार्यकर्ता लक्ष्य तय कर परिश्रम करें, ताकि ग्रामीण अंचलों में भी विकास की राह प्रशस्त हो सके।

विधायक कल्पना देवी ने कहा कि इन चुनावों ने साबित किया है कि भाजपा के लिए उसके कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है। हमें समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान और समृद्धि के लिए लगातार काम करना है। चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं का उत्साह इस बात का सूचक है कि हमारी जीत सुनिश्तित है। विधायक ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को एकजुटता से कार्य करने की बात भी कही।

यह भी पढ़ें-राजस्थान में बढ़ने लगी सर्दी, अधिकांश शहरों में रात का न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस से नीचे दर्ज हुआ