श्री गौड़ ने महियावाली कुम्हार धर्मशाला में की जनसुनवाई

6

श्रीगंगानगर। गंगानगर विधायकराजकुमार गौड़ ने ग्राम पंचायत महियावाली में स्थित कुम्हार धर्मशाला में आमसभा को संबोंधित किया तथा ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। गौड़ ने ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कहा कि आगामी दिनों में प्रशासन गांवों के संग अभियान में सभी अधिकारी गांवों में पहुंचेंगे तब अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जायेगा। ग्रामीणों ने गौड़ को बताया कि शौचालय निर्माण व प्रधानमंत्राी आवास योजना में मकानोें की बकाया राशि का भुगतान शेष है।

गौड़ ने कहा कि 10 नवम्बर को गांवों में शिविर लगेगा, जिसमें व्यक्तिगत व सार्वजनिक समस्याओं का समाधान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप विकास के कार्यो को गति इसी के तहत गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्यो के तहत सड़को का निर्माण करवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि गत दिनों तीन पुली से अबोहर रोड़ की तरफ़ की सड़क का शिलान्यास किया था, जिससे अब शहर और इस एरिया की दूरी कुछ ही समय की हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सड़क पर 90 लाख रूपये की राशि व्यय होगी।

उन्होने बताया कि जब यह सड़क बन कर तैयार होगी तो शहर के चारो और एक रिंग रोड का सा आभास होगा। जिसमें 3 पुली से मीरा चौक ओवरब्रिज से होते हुए हनुमानगढ़ रोड़ से पदमपुर बाईपास से पदमपुर रोड़ से होते हुए वापिस इस सड़क पर आने में कुछ समय ही लगेंगा। उन्होंने कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्रा में विकास कार्याे के कार्यो लिए संसाधनों की कोई कमी नहीं है तथा विभिन्न योजनाओं के तहत सड़को का समग्र रूप से विकास के कार्य किये जाएंगे।

इस अवसर पर रमेश ढुंढाड़ा, कुलदीप ढुंढाड़ा, मंशाराम, कान्हाराम माली, अनिल बागड़वा, जगदीश सहित ग्रामीण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन श्री जगदीश बागड़वा ने किया।

यह भी पढ़ें-सामूहिक नीवि तप अनुष्ठान बालोतरा के न्यू तेरापंथ भवन में