पुजारा को भारतीय टीम ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

pujara

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे मैच से पहले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय टीम के साथियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। भारतीय टीम ने पुजारा को उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए सराहा और सम्मानित किया। बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पुजारा का गार्ड ऑफ ऑनर लेने का एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर, जो भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए वरिष्ठ खिलाड़ी की प्रशंसा करते नहीं रुके, उन्होंने पुजारा को एक विशेष 100वीं टेस्ट कैप दी। गावस्कर ने अपनी आशावाद व्यक्त किया कि चेतेश्वर पुजारा अपने 100वें टेस्ट में शतक हासिल करेंगे, यह देखते हुए कि अनुभवी बल्लेबाज ने कठिन प्रयास और आत्म-विश्वास के उदाहरण के रूप में काम किया है। आप (सुनील गावस्कर) से यह टोपी प्राप्त करना एक सम्मान की बात है, आप जैसे दिग्गजों ने मुझे (सनी जी से टोपी प्राप्त करने पर) प्रेरित किया है। मैं एक युवा खिलाड़ी के रूप में भारत के लिए खेलना चाहता था लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कर पाऊंगा। 100 टेस्ट मैच।

टेस्ट क्रिकेट मेरे लिए अंतिम प्रारूप है, यह आपको जीवन की तरह ही चुनौती देता है। सभी युवाओं को, मैं आप सभी को भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। मैं अपनी पत्नी को धन्यवाद देना चाहता हूं पुजारा ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, मेरा परिवार, बीसीसीआई में हर कोई और मेरे सभी साथी जिन्होंने इस पूरी यात्रा में मेरा समर्थन किया है।