एक्टर रणवीर सिंह जल्द छोटे पर्दे पर आएंगे नजर, द बिग पिक्चर में बतौर होस्ट दिखेंगे

29

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। एक्टर विजुअल बेस्ड क्विज शो, द बिग पिक्चर में बतौर होस्ट नजर आएंगे। दुनिया में लोकप्रिय होने और अगली जनरेशन के क्विज शो के रूप में सफल होने के बाद, द बिग पिक्चर अपनी तरह की पहली प्रॉपर्टी है, जो नॉलेज और विजुअल मैमोरी का बेहतरीन मिश्रण है। यह दिलचस्प कंटेंट रणवीर सिंह के साथ भारत में गेम शो के सिद्धांत को नए अंदाज में प्रस्तुत करेगा और दर्शकों को लाखों रुपए जीतने का मौका भी देगा।

द बिग पिक्चर में ग्रैंड प्राईज मनी जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स को तीन लाईफलाईन की मदद से बारह विजुअल बेस्ड प्रश्नों के जवाब देने होंगे। शो का फॉर्मेट दर्शकों को अपने घर बैठकर खेलने और बड़ा प्राईज जीतने का मौका देगा।

शो के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं, कलाकार के रूप में मेरे सफर में प्रयोग करने व खोज करने की मेरी भूख हमेशा चलती रहती है। भारतीय सिनेमा ने मुझे सबकुछ दिया, यह एक्टर के रूप में आगे बढऩे व अपने स्किल्स का प्रदर्शन करने का एक मंच बना रहा और भारतीयों ने मुझे बहुत स्नेह दिया।

अब मैं द बिग पिक्चर में टेलीविजन पर पहली बार आकर एक दिलचस्प फॉर्मेट में उनके साथ जुड़ रहा हूं। भारत में नई जनरेशन के क्विज शो की शुरुआत के प्रस्ताव ने मुझे इस डील के लिए आकर्षित किया है।

यह भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने भी इंडस्ट्री मेें रखा कदम, पहला म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज