ममता बनर्जी के ऑडियो के बाद भाजपा नेता ईसी से करेंगे मुलाकात

5

भाजपा द्वारा शुक्रवार को एक तथाकथित ऑडियो क्लिप जारी किए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीतलकूची से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार से कथित तौर पर यह कहती सुनाई देती हैं कि वह सीआईएसएफ कर्मियों द्वारा चलायी गई गोली से मारे गए चार लोगों के शवों के साथ रैलियां करें। ममता के कथित टेप के लिए भाजपा नेता ईसी से शनिवार सुबह 10:30 बजे मुलाकात करेंगे।

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने ऑडियो क्लिप को ”फर्जी करार दिया और कहा कि इस तरह की कभी कोई बात नहीं हुई। पीटीआई स्वतंत्र रूप से ऑडियो क्लिप की प्रामाणिकता का सत्यापन नहीं कर सकी जो चुनाव के पांचवें चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर जारी की गई।

बनर्जी और सीतलकूची विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पार्थ प्रतिम राय के बीच टेलीफोन पर हुई कथित बातचीत के अंश जारी करते हुए भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया कि ममता बनर्जी अपनी पार्टी के नेताओं से शवों के साथ रैलियां करने की बात कहकर दंगे भड़काने की कोशिश कर रही हैं।

मालवीय ने कहा, ”वह (बनर्जी) अपनी पार्टी के उम्मीदवार से कह रही हैं कि मामला इस तरह का बनाया जाए कि पुलिस अधीक्षक (कूचबिहार) और केंद्रीय बलों के कर्मियों-दोनों को फंसाया जा सके। क्या किसी मुख्यमंत्री से ऐसी उम्मीद की जाती है? वह केवल अल्पसंख्यकों के वोट हासिल करने के लिए भय का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें-कुंभ मेले को किया जा सकता है खत्म, पीएम मोदी ने कहा-अब कुंभ को प्रतीकात्मक रखा जाए