करीना को अनिल का जवाब-तुमने एक फिल्म के लिए मुझसे बहुत ज्यादा पैसा लिया था

7

अनिल कपूर हाल ही में करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाट वुमन वॉन्ट’ में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान करीना ने अनिल से बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच फीस गैप को लेकर एक सवाल किया। उन्होंने अनिल से पूछा हॉलीवुड में मेल एक्टर्स अपनी फीमेल को-स्टार्स के लिए स्टैंड लेते हैं। वे उन्हीं फिल्मों में काम करते हैं, जिसमें उनकी फीमेल को-स्टार्स को उनके बराबर फीस दी जाए। क्या बॉलीवुड एक्टर्स को भी ऐसा करना चाहिए ?

करीना के इस सवाल पर अनिल कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि तुमने एक फिल्म के लिए मुझसे बहुत ज्यादा पैसा लिया था। इस पर करीना कहती हैं, हम बैरियर्स तोड़ रहे हैं, हम ऐसा कर रहे हैं। लेकिन जैसा आपने कहा कि बहुत से लोग अभी भी हैं, जो ऐसा नहीं करते हैं।

अनिल कपूर ने आगे पूरा किस्सा बताते हुए कहा कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रोड्यूसर्स ने उन्हें बुलाया था और करीना कपूर के साथ फिल्म के लिए निगोशिएशन की बात बताई थी। उन्होंने कहा, तब प्रोड्यूसर्स ने मुझसे कहा था कि यार ये तो हीरो से भी ज्यादा फीस मांग रही है। तब मैंने बोला था दे दो, बेबो जो भी मांग रही है दे दो। बता दें कि अनिल भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थे।

अनिल ने कहा कि मुझे इस बात का भी कोई दुख नहीं है कि मुझे कई बार एक्ट्रेस से कम पैसा मिला है। मैंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें एक्ट्रेस को मुझसे ज्यादा पैसा दिया गया। लेकिन मैंने खुशी-खुशी काम किया है।