बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए

13

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अध्यक्ष व भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में एहतियात के तौर पर भर्ती कराया गया है, जहां वह आइसोलेशन में हैं।

सौरव की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट सोमवार रात को पाजिटिव आई थी।वह इस साल दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं। दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

मालूम हो कि इन दिनों भारत समेत दुनिया भर में में कोरोना वायरस के नए ओमिक्रोन वेरिएंट तेजी से फैलने की खबरें आ रही हैं। सौरव लगातार यात्रा कर रहे थे। इस बीच उनका आरटी पीसीआर टेस्ट पाजिटिव आया है, जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, उन्हें दवा दी गई है और उनकी हालत स्थिर है। जानकारी हो कि 49 साल के सौरव फिलहाल डाक्टर की निगरानी में हैं। बता दें कि सौरव को इस साल की शुरुआत में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिल से जुड़ी परेशानियों के बाद उनकी आपात एंजियोप्लास्टी कराई गई थी। उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे।

जानकारी के अनुसार दुनिया भर में में कोरोना वायरस के नए ओमिक्रोन वेरिएंट तेजी से फैलने की खबरें आ रही हैं। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद मंगलवार को ट्वीट कर दी है।

यह भी पढ़ें-आईसीसी में सौरव गांगुली को मिली बड़ी जिम्मेदारी, पुरूष क्रिकेट कमिटी में चेयरमैन नियुक्त