बंगाल चुनाव : सीएम ममता ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-दुनिया में सबसे बड़ी लुटेरी पार्टी है बीजेपी

10

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को भाजपा की आलोचना करते हुए उसे दुनिया में सबसे बड़ी लुटेरी पार्टी बताया और कहा कि उसे राज्य में कभी भी सत्ता में नहीं आने देना चाहिए। ममता ने कहा कि अगर कोई आम आदमी 500 रुपए चुराता है तो उसे तोलाबाज कहा जाता है। उस भाजपा सरकार को क्या कहेंगे? जिसने करोड़ों रुपए चुराए हैं।

ममता ने भाजपा पर हमला जारी रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी से लेकर बैंक बंदी तक देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। वे जल्द ही हल्दिया बंदरगाह बेचने के लिए भी कहेंगे।

पूर्वी मिदनापुर जिले के हल्दिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने भगवा पार्टी पर दंगों की साजिश रचने, लोगों की हत्या करने तथा दलित लड़कियों को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर में रैली में अधिकारी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान का शुक्र है कि मीर जाफरों (बागियों) ने (टीएमसी) छोड़ दी। अब जाकर मुझे सुकून मिला है। हम बच गए। ममता बनर्जी ने खेजुरी में लोगों से अपील की कि इस तरह से खेल खेलिए कि भाजपा देश से बाहर हो जाए।

यह भी पढ़ें-बंगाल चुनाव : खड़कपुर में पीएम मोदी बोले-बंगाल में 50 साल से विकास और सपने ही डाउन हैं