कैप्टन ने कहा-सिद्धू पार्टी के प्रदेश प्रधान हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहे तो वो मुझे कांग्रेस पार्टी से निकाल दें

6

पंजाब में तख्तापलट के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह आर-पार की लड़ाई के मूड में दिख रहे हैं। कैप्टन ने अब नवजोत सिद्धू को मूर्ख, जोकर और ड्रामेबाज तक कह दिया है। पार्टी प्रधान होने के बावजूद कैप्टन सिद्धू के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। कैप्टन कहते हैं कि सिद्धू राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं। सिद्धू पार्टी के प्रदेश प्रधान हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर ऐसा है तो वे मुझे कांग्रेस पार्टी से निकाल दें।

हालांकि, इस पूरे विवाद पर अभी तक नवजोत सिद्धू ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। कैप्टन अपनी बात पर डटे हुए हैं कि सिद्धू एंटी नेशनल हैं। कैप्टन ने कहा कि कश्मीर बॉर्डर पर हमारे सैकड़ों जवान शहीद होते हैं। जख्मी होते हैं। जो आर्मी चीफ हमारे जवानों को मारने का हुक्म देता है, वह सिद्धू का दोस्त है। पाक पीएम इमरान खान से उसकी दोस्ती है। ऐसे तो मेरी भी जान-पहचान है, लेकिन मैं किसी से नहीं मिलता। राष्ट्रीय सुरक्षा से ऊपर मेरे लिए कुछ नहीं।

कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू ड्रामा करके लोगों को इकट्ठा कर सकते हैं। वे भीड़ इकट्ठी कर सकते हैं, लेकिन वोट नहीं ला सकते। लोकसभा चुनाव में सिद्धू को बठिंडा और गुरदासपुर की जिम्मेदारी दी थी। दोनों जगह सिद्धू ने प्रचार किया। दोनों ही सीटें कांग्रेस हार गई। सिद्धू हारें या जीतें, मैं उसका विरोध करूंगा। जो एक मिनिस्ट्री नहीं चला पाया, वह पूरा पंजाब क्या चलाएगा?

यह भी पढ़ें-महंत नरेन्द्र गिरि की मौत के मामले में सीबीआई ने प्राथमिकी दर्ज की