छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार में विवाद, भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव आज राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

11

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में चल रहा विवाद क्लाइमेक्स की ओर बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सोमवार को ही दिल्ली पहुंच गए हैं। दोनों की आज राहुल गांधी से मुलाकात होनी है। बताया जा रहा है कि दोपहर में इस मुलाकात का समय तय हुआ है। हालांकि, दोनों नेता राहुल गांधी के निवास पर पहुंच गए हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिल्ली पहुंचने के बाद कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया से बात की है। पीएल पुनिया ने ही राहुल गांधी से मुलाकात का समय तय किया है।

बैठक में भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव के साथ पीएल पुनिया और केसी वेणुगोपाल भी शामिल होंगे। हालांकि, कल दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था, उन्हें किसी दूसरे के बैठक में शामिल होने की जानकारी नहीं है।

दिल्ली में हो रही इस हाइप्रोफाइल बैठक में सुलह का क्या फॉर्मूला निकलता है। प्रदेश में ढाई-ढाई साल के सीएम के फॉर्मूले पर अंतिम फैसले की भी उम्मीद है। इस बैठक पर पूरे प्रदेश की निगाह है। बताया जा रहा है कि यह बैठक कांग्रेस की आंतरिक राजनीति की दिशा भी तय करेगी।

यह भी पढ़ें-पीएम मोदी ने पदक जीतने वाले भारतीय एथलीटों को दी बधाई