कोरोना ने बढ़ाई बच्चन परिवार की चिंता, ऐश्वर्या और अराध्या की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

amitabh bachchan family
amitabh bachchan family

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और उनके एक्टर बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। अब अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या रॉय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। पहले से ही दुआ कर रहे हैं फैंस की इस खबर ने चिंता और बढ़ा दी है। लेकिन गनीमत यह रही कि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।

ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा, श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन भी कोविड 19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। जया बच्चन जी का कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है। हम कामना करते हैं कि बच्चन फैमिली जल्द से जल्द ठीक हो।’

महाराष्ट्र के हैल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने की पुष्टि

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसके बाद उनके परिवार का टेस्ट किया तो उनके एक्टर बेटा अभिषेक बच्चन की की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

पहले ऐश्वर्या का एंटिजन टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन अब उनका स्वैब (फुरेरी) टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही हैं। माना जा रहा है कि उन्हें घर पर ही होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि आराध्या और ऐश्वर्या में कोरोना के किसी प्रकार के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि चूंकि ऐश्वर्या और आराध्या में कोई लक्षण नहीं हैं तो उन्हें होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा

View this post on Instagram

✨🥰Always 💝✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

गौरतलब है कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पाए गए हैं, इसके बाद उनके परिवार का टेस्ट किया तो उनके एक्टर बेटा अभिषेक बच्चन की की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। दोनों ही लोगों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को याद आए स्कूल के दिन, बलबीर सिंह सीनियर को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। दोनों ही लोगों को हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी संबंधित अथॉरिटीज को बता दिया है और सभी परिजनों एवं स्टाफ का टेस्ट भी कराया है। मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि परेशान ना हों।

अमिताभ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अस्पताल अथॉरिटीज को जानकारी दे रहा है। परिजनों और स्टाफ का भी टेस्ट कराया गया है। पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें।