धोनी ले सकते है आईपीएल से सन्यास, 2022 में खेलना मुश्किल, जानें क्या बोले रैना?

9

चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल का अगला सीजन नहीं खेल सकते हैं। टीम के मिडिल ऑर्डर के बैट्समैन सुरेश रैना ने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है।

रैना ने कहा है कि अगर सीएसके आईपीएल 2021 जीतती है, तो वे धोनी को अगला सीजन खेलने के लिए भी मनाएंगे। इससे साफ है कि टीम के हारने पर धोनी लीग से भी रिटायरमेंट ले सकते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी ने 2020 में ही संन्यास ले लिया था।

रैना ने न्यूज 24 से कहा कि अगर धोनी भाई अगला सीजन नहीं खेलते हैं, तो मैं भी नहीं खेलूंगा। मैं 2008 से उनके साथ ही खेलता आ रहा हूं और साथी ही लीग को छोड़ूंगा। अगर सीएसके मौजूदा सीजन जीत जाती है, तो मैं उनसे टीम के साथ बने रहने को कहूंगा। इससे पहले दोनों ने इंटरनेशनल क्रिकेट से भी साथ-साथ ही संन्यास लिया था।

रैना ने कहा कि मेरे पास अभी 4-5 साल का क्रिकेट बचा है। हमें इस साल आईपीएल खेलना है। इसके बाद अगले सीजन से 2 नई टीमें आ जाएंगी। मुझे लगता है कि मैं जब तक आईपीएल खेलूंगा, इसी टीम के लिए खेलूंगा।

मुझे उम्मीद है कि हम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आईपीएल 2021 को कोरोना की वजह से मई में 29 मैचों के बाद सस्पेंड कर दिया गया था। अब भी लीग में 31 मैच बचे हैं। सीएसके फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बाद पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है।

यह भी पढ़ें-भारत-श्रीलंका सीरीज : नई तारीखों की घोषणा, अब 18 जुलाई से 29 जुलाई के बीच खेली जाएगी सीरीज