विद्यार्थियों को टेबलेट वितरित किए

12

जयपुर। सार्थक मानव कुष्ठाश्रम द्वारा नि:शुल्क संचालित तिलक बाल गुरूकुल, नोनपुरा प्रांगण में विद्यार्थियों को भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति के सौजन्य एवं डॉ. नागोरी दम्पत्ती के आर्थिक सहयोग से ऑन लाईन अघ्ययन हेतु विद्यालय के छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरित किए।

समारोह में भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति के संस्थापक सचिव डी आर मेहता ने विद्यालय में अध्ययनरत 31 विद्यार्थियों को डॉक्टर नागौरी दंपत्ति के आर्थिक सहयोग से अध्ययन हेतु टेबलेट प्रदान किए।

कार्यक्रम में रामफूल गुर्जर, प्रधान, पंचायत समिति, जमवारामगढ़, डॉ. नागोरी दम्पत्ती, सरपंच, ग्राम पंचायत पापड़, भैरब दत्त, सचिव, गाँव के गणमान्य व्यक्ति, अभिभावक एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।

संस्था अध्यक्ष सुरेश कौल ने संस्था द्वारा चलाई जा रही विभिन्न परियोजनाओं के बारे में विस्तृत से प्रकाश डालते हुए भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति एवं डॉ. नागोरी दम्पत्ती का इस सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

डॉ. प्रकाश नागौरी एवं अनीता नागोरी दम्पत्ती ने भी हर संभव सहायता के लिए आश्वस्त किया। इस अवसर पर स्कूल की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया कार्यक्रम का संचालन मुकेश शर्मा ने किया। समारोह का संचालन मुकेष शर्मा ने किया। अंत में राष्ट्रीय गान से समारोह का समापन हुआ।