इंडियाबीट बॉक्सिंग और बांसुरी वादक जोड़ी – दिव्यांश और मनुराज को इंडियाज़ गॉट टैलेंट – सीज़न 9 के विजेता का ताज़

205

जयपुर के दिव्यांश और भरतपुर के मनुराज इंडियाज़ गॉट टैलेंट – सीज़न 9 के विजेता बने

जयपुर । एक शो जो बताता है कि ‘उम्र कोई मायने नहीं रखती है’ और प्रतिभा की उसके असली रूप में सराहना करता है, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का प्रतिष्ठित टैलेंट-आधारित रियलिटी शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट आखिरकार एक शानदार अंजाम पर पहुंच गया है। इस सीज़न में भाग लेने वाले ‘गज़ब देश का अजब टैलेंट’ से, बीटबॉक्सिंग और बांसुरी वादक जोड़ी – जयपुर और भरतपुर के क्रमशः दिव्यांश और मनुराज को इंडियाज़ गॉट टैलेंट – सीज़न 9 का विजेता घोषित किया गया है! फ्रेमेंटल द्वारा निर्मित, इंडियाज़ गॉट टैलेंट- सीज़न 9 का शानदार ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया, जिसमें इस सीज़न के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर ने आखिरी बार प्रदर्शन का आनंद लिया, पूरे दिल से इन प्रतिभाओं की सराहना की और मंच पर खुद भी प्रदर्शन किया। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने शानदार मेज़बान अर्जुन बिजलानी के साथ मनोरंजन का पहलू दस गुना बढ़ा दिया।

दिव्यांश और मनुराज को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न से 20 लाख रुपये का चेक और मारुति सुजुकी वैगन आर कार दिया गया। बेस्ट 7 फाइनलिस्ट में जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा को पहला उपविजेता और दिल्ली की बॉम्ब फायर क्रू को दूसरा उपविजेता घोषित किया गया। प्रत्येक उपविजेता को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की ओर से 5-5 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया। इसके अलावा, अमृतसर के ऋषभ चतुर्वेदी, मुंबई के डिमोलिशन क्रू, गुरुग्राम के वारियर स्क्वॉड, और वाइज़ैग के बीएस रेड्डी को पतंजलि केश कांति, डेनवर डिओडोरेंट और पुष्प मसाला के गिफ्ट हैम्पर्स दिए गए।

दिलचस्प बात यह है कि, दिव्यांश और मनुराज दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे लेकिन उन्होंने कभी भी साथ काम करने के बारे में नहीं सोचा था। और इस प्रतिभाशाली जोड़ी ने एक साथ जोड़ी बनाकर इतिहास रच दिया! दिव्यांश और मनुराज शो में अपनी अद्भुत जुगलबंदी के लिए प्रसिद्ध थे, जिसने सप्ताह दर सप्ताह जजों और दर्शकों दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने मंच पर अपने प्रदर्शन से सुनिश्चित किया कि उन्हें जजों और सेलिब्रिटी मेहमानों से भी अधिक से अधिक प्रतिष्ठित ‘गोल्डन बजर’ मिले। दोनों ने निश्चित रूप से अपनी प्रतिभा से काफी असर डाला और सप्ताह-दर-सप्ताह शो में इस बात को साबित किया वे वास्तव में ‘गज़ब देश का अजब टैलेंट’ हैं।

हर तरह से विज़ुअल चमत्कार, इस ग्रैंड फिनाले में ‘हीरोपंती 2’ के कलाकार शामिल हुए – टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने प्रदर्शनों की सराहना की और मंच पर प्रतियोगियों की धुनों पर थिरके भी। इसके अलावा, जजों में से एक हिमेश रेशमिया; कप्तान – पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश और सलमान अली; होस्ट – आदित्य नारायण और सुपरस्टार सिंगर सीज़न 2 के प्रतियोगियों ने किड्स सिंगिंग रियलिटी शो के आकर्षक सीज़न के साथ मनोरंजन का स्तर बढ़ाने का वादा किया।