इंफीनिक्स ने राजस्थान में अपनी उपस्थिति मजबूत की

13

जयपुर। ट्रांसियन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने राजस्थान में पहली बार ऑफलाइन वितरण की घोषणा की। कंपनी राजस्थान में तीन प्रमुख वितरकों-इंदिरा स्विच और जयपुर में गोविंद एंटरप्राइजेज, जोधपुर में नेक्सस होल्डिंग्स और बीकानेर में एसजीपीएल के साथ साझेदारी करेगी। इंफीनिक्स के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए सभी भागीदार उत्साहित हैं और उनका मानना है कि राजस्थान के बाजार में इंफीनिक्स के उत्पादों के लिए बहुत बड़ेा अवसर है। इंफीनिक्स अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले डिवाइस- स्मार्ट पांच ए, हॉट एलेवेन एस, नोट एलेवेन और जीरो फाइव जी वितरकों के साथ साझा करेगा।

इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा कि इंफीनिक्स अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है और हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि इंफीनिक्स स्मार्टफोन अब हमारे वितरण भागीदारों के माध्यम से राजस्थान में उपलब्ध होंगे। हमें अपने उपभोक्ताओं से मिले प्यार ने हमें इसे सीधे रिटेल स्टोर तक पहुंचाने के साथ ही और अधिक उत्साही और ऊर्जावान बना दिया है। हमारा लक्ष्य निरंतर और सतत विकास करना है, और उपभोक्ता की जरूरतों के अनुसार उत्पाद बनाना है। इंफीनिक्स की पेशकशों से परिचित होने के साथ ही अब उपभोक्ता और ज्यादा की उम्मीद करने लगे हैं – प्रत्येक इंफीनिक्स स्मार्टफोन के साथ, हमारा लक्ष्य उस विशिष्ट अनुभव को दोहराने का है जो हमने अब तक श्रेणी-में-प्रथम सुविधाओं के साथ दिया है, जिसे कई उपभोक्ता इंफीनिक्स से जोड़ते हैं और इन सुविधाओं को नए उत्पादों में होने की उम्मीद करते हैं। इसके अलावा, स्मार्टफोन श्रेणी में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में, हमारा लक्ष्य बेहद कम मूल्य पर प्रीमियम अनुभव प्रदान करना है।

जीरो 5जी- इंफीनिक्स पोर्टफोलियो में जुड़ा सबसे हालिया स्मार्टफोन, जीरो 5जी उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक संपूर्ण पैकेज है जो अच्छे प्रदर्शन के साथ भविष्य के लिए तैयार 5जी फोन खरीदना चाहते हैं। यह सेगमेंट में फर्स्ट-इन-सेगमेंट मीडियाटेक डाइमेंशन 900 6ऐनएम् गेमिंग मास्टर प्रोसेसर और लाइटनिंग-फास्ट डुअल सिम फाइव जी के साथ आता है, जो सबसे तेज नेटवर्क पर सहज स्विच की अनुमति देता है। जीरो 5जी मेमफ्यूजन के जरिए अपने एक्सटेंडेड 13 जीबी रैम के जरिए यूजर्स को लैग-फ्री कंटेंट प्रदान करने का वादा करता है। 8जीबी/128जीबी वैरिएंट इंटरनल स्टोरेज से फाइव जीबी की एक्सटर्नल मेमोरी लेता है और कई ऐप्स के बीच बिना किसी दिक्कत के काम करने के लिए सहज रूप से मौजूदा रैम में जोड़ता है।

नोट एलेवेन- शक्तिशाली नया नोट एलेवेन 6.7 एफएचडी+ अमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। फोन 5,000एमएएच की बैटरी में आता होता है और बॉक्स में 33ॅ चार्जर के साथ आता है।