जयपुर की मेटलवेयर निर्माता कंपनी आईरिस करेगी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में डेकोरेशन

22

जयपुर। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की शोभा बढ़ाने के लिए जयपुर की प्रमुख सिल्वरवेयर निर्माता कंपनी आईरिस के एक्सक्लूसिव मेटलवेयर उत्पाद किए है। सवाई माधोपुर के पास प्राचीन शहर बरवाड़ा में सीजन की बहुप्रतीक्षित शादी की तैयारी पूरे जोर शोर पर है। रॉयल फोर्ट बरवाड़ा में 7 से 9 दिसंबर तक बॉलीवुड की दिल की धड़कन कैटरीना और विक्की की शादी की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। डिज़ाइन सिक्स सेंस के ग्लोबल हेड, ये पिन टैन और मेटलवेयर निर्माता, आईरिस ने संपत्ति के लिए विशेष डेकोर उत्पाद विकसित किए है। राजस्थान में सिक्स सेंस रिज़ॉर्ट का डिज़ाइन 700 साल पहले के एक पुराने युग के शालीन और शाही माहौल का पुनर्व्याख्या करता है।

अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर पिन और आईरिस द्वारा तैयार किए गए उत्कृष्ट उत्पाद पारंपरिक सौंदर्यशास्त्र और अत्याधुनिक डिजाइनिंग का एक अनूठा मिश्रण हैं। पिन ने राजीव पबुवाल, लक्ष पाबूवाल और उनकी टीम के अन्य लोगों को उनके उत्पाद की गुणवत्ता के लिए प्रशंसित किया।

कैटरीना, विक्की और अन्य मेहमानों के सूईट्स में विदेशी फल, कन्फेक्शनरी और सुविधाएं आईरिस के कांसा फिनिश सेंटरपीस बाउल्स और थालियों में रखी जाएंगी। ये थालियां अखरोट की लकड़ी के संयोजन में उत्कृष्ट रूप से निर्मित राजस्थानी हाथ द्वारा पीट कर, बनावट में एक प्राचीन रूप दिया गया हैं। शादी के मेहमानों के स्वागत के लिए आईरिस द्वारा हाथ से तैयार की गई कांसा की ट्रे और थालियों का इस्तेमाल होगा।

प्रवेश द्वार, स्पा और अन्य स्थानों पर, जहां कैटरीना, विक्की व अन्य शादी के मेहमानों को रिसीव किया जाएगा, राधा-कृष्ण और भगवान धन्वंतरी की मूर्तियाँ स्थापित की गयी है। तुलिका पाबुवाल द्वारा डिज़ाइन और आईरिस द्वारा निर्मित ये मूर्तियाँ मकराना मार्बल में तराशी गयी है सिक्स सेंस फोर्ट बरवाडा की प्राचीनता और भव्यता के सौंदर्यशास्त्र से मेल खाते हुए है।

सवाई माधोपुर, अमन-ए-खास और सबसे अधिक पॉपुलर सफारी लॉज, सुजान के शेरबाग में आईरिस के मेटलवेयर की एक विस्तृत श्रृंखला पाई जा सकती है। अतिथियों को राजस्थान के बीते शाही युग की भव्यता का अनुभव कराने के लिए यहां गोल्डन मेटलवेयर डेकोर से अलंकृत बाथरूम सुविधाएं, शानदार सुनहरे बाथटब, शॉवर फिटिंग, मिक्सर, पीतल और जूट के सुनहरे डोर मैट्स, पायदान, फर्श और टेबल लैंप, ठोस पीतल के सुनहरे दरवाजे, टेबलवेयर, बार काउंटर लगाये गये है।

आईरिस लग्जरी डेकोर, सिल्वरवेयर, डिनर सेट, कटलरी, ब्रेकफास्ट सेटिंग्स, हाई टी सेट अप, सर्ववेयर, बारवेयर, ट्रे और केक स्टैंड, कस्टमाइज्ड और मर्चेंडाइज गिफ्ट और आईरिस के अन्य टेबलवेयर उत्पाद भारत में विभिन्न प्रीमियम होटलों, महलों और रिसॉर्ट्स में पाए जा सकते हैं। इनमें सवाई माधोपुर की वो संपत्तियां भी शामिल हैं जहां शादी के कुछ मेहमान ठहरेंगे।