संयुक्त अभिभावक संघ ने बाज़ारों और घरों में जाकर भरवाए सर्वे फॉर्म

8

खुले या ना खुले को लेकर अभिभावक संघ ने फिजिकल लॉन्च किया सर्वे

जयपुर। पिछले एक सप्ताह से राज्य सरकार और शिक्षा विभाग स्कूल खोलने की योजना पर गम्भीरता से चर्चा कर रहा है, जबकि अभिभावक अभी तक कोरोना को लेकर बेहद चिंतित है, उनकी कुछ शंकाएं है जिसको लेकर ना सरकार कोई जवाब दे रही है ना शिक्षा विभाग और स्कूल संचालक कोई जवाब दे रहे है। इसी को ध्यान रखकर में संयुक्त अभिभावक संघ ने आठ प्रश्नों के साथ एक सर्वे फार्म ऑनलाइन और ऑफलाइन लॉन्च किया है, ऑनलाइन फॉर्म की शुरुवात बुधवार से कर दी गई थी और गुरुवार से अभियान फिजिकल लॉन्च किया गया।

प्रवक्ता अभिषेक जैन बिट्टू ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को जोहरी बाजार से दोपहर 1 बजे से फिजिकल सर्वे अभियान लॉन्च किया। इस दौरान अभियान के अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल, लीगल सेल अध्यक्ष एडवोकेट अमित छंगाणी, अभियान प्रभारी मनोज जसवानी, सहप्रभारी श्रीमती दौलत शर्मा, महिला प्रभारी श्रीमती अमृता सक्सेना सहित संगठन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने भाग लिया और बाजार की प्रत्येक दुकानों पर जाकर सर्वे फॉर्म भरवाए, इसके अलावा खरीदारी कर रहे नागरिको से भी बड़ी संख्या में फॉर्म भरवाकर उनकी राय जानने का प्रयास किया। इसी के साथ जोहरी बाजार में अभियान चलाने के बाद इस अभियान को घरों तक भी लेकर गए और मानसरोवर, थड़ी मार्किट, कीर्ति नगर, गायत्री नगर, जगतपुरा, शास्त्री नगर के विभिन्न घरों संगठन के पदाधिकारियों ने फॉर्म भरवाए।

अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि यह अभियान केवल जयपुर में ही नही बल्कि किशनगढ़, अजमेर, ब्यावर, जोधपुर, उदयपुर, चितौड़गढ़, बांदीकुई, अलवर, भिवाड़ी आदि शहरों में भी लॉन्च किया गया। इस अभियान के तहत 1 लाख अभिभावकों की राय ली जाएगी, जिसके बाद विश्लेषण कर विशेषज्ञों की राय लेकर इसकी रिपोर्ट को राज्य सरकार को सौपी जाएगी।