रणथंभौर में न्यू ईयर मना रही है कपूर और भट्ट फैमिली, रणबीर और आलिया की शादी की अटकलें तेज़

17

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी मां नीतू सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ राजस्थान के रणथंभौर के एक होटल अमन में ठहरे हुए हैं। इसी बीच किसी ने चर्चा छेड़ दी कि रणबीर और आलिया रणथंभौर में सगाई करने वाले हैं। रणबीर कपूर इससे पहले अपने एक वीडियो इंटरव्यू में कह भी चुके हैं कि कोरोना नहीं होता तो वह शादी कर चुके होते। अब, रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर ने इन सभी बातों को बेबुनियाद ठहराया है।

रणधीर ने बुधवार को कहा कि ये सभी लोग वहां कुछ दिन छुट्टियां और नए साल का जश्न मनाने के लिए गए हैं। इसके अलावा और कुछ नहीं। आलिया और रणबीर की सगाई की खबरों को और ज्यादा बल इसलिए भी मिला क्योंकि जिस होटल में ये सभी ठहरे हैं, वहीं छुट्टियां मनाने बॉलीवुड की नंबर वन शादीशुदा जोड़ी अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी जा पहुंचे हैं। बीती रात नीतू सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके बेटे रणबीर के साथ रणवीर सिंह भी नजर आए।

यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट छुट्टियां तो साथ बिता ही रहे हैं, इसके अलावा ये दोनों कलाकार अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आएंगे।

सबसे खास बात कि उनके साथ दोनों का परिवार है. यानी पूरी कपूर और भट्ट फैमिली इन दिनों राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियों का मजा ले रही है।

बता दें कि इसी साल जब एक्टर और रणबीर के पिता ऋषि कपूर का निधन हुआ था तो भी आलिया लगातार कपूर फैमिली के साथ नजर आई थीं। नीतू कपूर और रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर लगातार फोटो शेयर कर रही हैं।