करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को लेकर लिखी किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल रखा, ईसाई संगठनों को बाइबल शब्द से आपत्ति

6

अपनी शादी से लेकर बच्चों के नाम को लेकर विवादों में रहीं चर्चित एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान अब एक नई कंट्रोवर्सी में घिर गई हैं।

दरअसल, करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को लेकर एक किताब लिखी है। करीना ने इसका नाम प्रेग्नेंसी बाइबल रखा है जिस पर ईसाई संगठनों और ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने आपत्ति जताई है।

किताब के टाइटल को लेकर अब महाराष्ट्र के बीड में एक ईसाई संगठन ने थाने में करीना कपूर और 2 अन्य लोगों के खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता की तरफ से कहा गया है कि इस किताब के टाइटल में ईसाइयों के पवित्र शब्द बाइबल का इस्तेमाल किया गया है। इससे उनकी और क्रिश्चियन समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्पा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने मामले में आईपीसी की धारा 295-्र के तहत केस दर्ज करने की मांग की है। हालांकि, केस दर्ज हुआ है या नहीं यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

करीना कपूर बुक लॉन्चिंग के बाद से ही विवादों में है। ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड भी इस किताब के टाइटल को लेकर अपनी आपत्ति जता चुका है। बोर्ड के अध्यक्ष डायमंड यूसुफ ने भी टाइटल पर आपत्ति जताते हुए बुक के ऑथर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें-कंगना की फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी