मोकाको का पहला रूफटॉप माइक्रो ब्रेवरी रेस्टोरेंट लॉन्च

223

मोकाको की विलक्षणता यहां की फ्रैशली ब्रयूड बीयर्स एग्जॉटिक कॉकटेल्स, मॉकटेल्स ,वाइंस एवं अन्य तरह की ड्रिंक्स है

जयपुर। राजधानी जयपुर के पॉश इलाकों में से एक मालवीय नगर में मोकाको ने अपने पहले रूफटॉप माइक्रोब्रेवरी रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग की है। यह नवीनतम रूफटॉप जयपुर के अग्रणी फाइन डायनिंग रेस्टोरेंट दी बारबीक्यू कंपनी के ऊपर स्थित है। रेस्टोरेंट का कांसेप्ट और थीम गुलाबी शहर के फूडीज और पार्टी प्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

यहां पर एक समय में 170 गेस्ट्स को होस्ट किया जा सकता है। दी बारबीक्यू कंपनी के स्वादिष्ट खाने को, जो कि फूडीज का दिल पहले ही जीत चुका है, का आनंद आप यहां उठा सकते हैं। मोकाको की विलक्षणता यहां की फ्रैशली ब्रयूड बीयर्स एग्जॉटिक कॉकटेल्स, मॉकटेल्स ,वाइंस एवं अन्य तरह की ड्रिंक्स है। ग्राहक यहां के विस्तृत मेन्यू से लज़ीज़ डिशेज जैसे कि हाईवे मटन करी , बार्बीक्यू स्पेशल बटर चिकन, कच्चे मुर्गे की बिरयानी, दाल मखनी ,पनीर दो प्याजा़, मखमली मलाई कोफ्ता करी, यैलो दाल तडक़ा आदि ऑर्डर कर सकते हैं। रूफटॉप से शहर का खूबसूरत 360 डिग्री व्यू देखने को मिलता है जिसमें अरावली का दृश्य इसे और अद्भुत बना देता है।

Mokako Rooftop Micro Brewery Restaurant

ग्राहकों के डाइनिंग अनुभव को और मनमोहक बनाने के लिए यहां पर समय-समय पर लाइव बैंड्स ,म्यूजिकल नाइट्स ,स्टैंड अप कॉमेडी ,सेलिब्रिटी मिलन एवं डीजे नाइट्स जैसे इवेंट्स का आयोजन करवाया जाएगा। आपकी मैरिज एनिवर्सरी, बर्थडे पार्टी ,किटी पार्टी, कॉरपोरेट पार्टी, लेडीस नाइट्स एवं बैचलर नाइट्स को और यादगार बनाने के लिए यहां पर कई ऑप्शन है। रेस्टोरेंट्स और रूफटॉप ब्रेवरी के अलावा यहां पर नवीनतम डेकोर और कॉस्मापॉलिटन एंबिएंस वाला 60 लोगों के लिए बैंक्विट है । ग्राहकोंकी चॉइस के अनुसार डेकोर एवं थीम्स का प्रबंध भी किया जा सकता है