मोटोरोला के 200MP कैमरे वाले फोन में 12GB रैम, मिलेगा सबसे शानदार डिस्प्ले और प्रोसेसर, 125W चार्जिंग भी

139
motorola-edge-30-ultra-r
motorola-edge-30-ultra-r

इन फीचर्स के साथ आ सकता है फोन

मोटोरोला (Motorola) ने  पिछले हफ्ते होने वाले लॉन्च इवेंट को कैंसल कर दिया था। अब यह 11 अगस्त को होने वाला है। इस इवेंट में कंपनी अपने दो नए हैंडसेट- Moto X30 Pro और Moto Razr 2022 को लॉन्च करने वाली है। कंपनी के ये फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होंगे। इन दोनों डिवाइसेज के साथ कंपनी ग्लोबल मार्केट में अपने नए फ्लैगशिप फोन Motorola Edge 30 Ultra को भी लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। कुछ दिन पहले इस अपकमिंग हैंडसेट को TENAA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ फीचर्स लीक हुए थे। 

अब मोटोरोला का यह स्मार्टफोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर भी आ गया है। इस लिस्टिंग में फोन के प्रोसेसर और ओएस के साथ रैम के बारे में भी पता चल गया है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 12जीबी रैम देने वाली है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर अड्रीनो 730 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देखने को मिलेगा। ओएस की बात करें तो गीकबेंच के अनुसार यह फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। गीकबेंच के सिंगल कोर टेस्ट में फोन को 1318 पॉइंट और मल्टी  कोर टेस्ट में 4235 पॉइंट मिले हैं। 

बीते दिनों आई लीक्स के अनुसार फोन में कंपनी 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट वाला हो सकता है। फोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। मोटोरोला के इस फोन में मिलने वाला कैमरा इसकी सबसे बड़ी खूबी हो सकता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन मोटो X30 प्रो के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। अगर यह रिपोर्ट सच साबित होती है, तो फोन में आपको 200MP का मेन कैमरा देखमे को मिल सकता है। इसके अलावा फोन के रियर में एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा भी मिलेगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो 125W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।