न्यू ईयर सेलिब्रेशन: सानिया, साइना और सिंधु ने फैंस को बधाई दी

12

नए साल का आगाज हो चुका है। दिग्गज एथलीट्स ने भी फैंस को नए साल की बधाई दी है। वीरेंद्र सहवाग, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल और पीवी सिंधु समेत अलग-अलग खेल के दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को शुभकामनाएं दीं।

धोनी-साक्षी ने न्यू ईयर सेलिब्रेट किया

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं। साक्षी ने सभी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं।

2020 आसान साल नहीं था

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा, ”इसमें कोई शक नहीं कि 2020 आसान साल नहीं था। हम सबने देखा और महसूस किया कि कोरोना ने दुनिया भर में कितना नुकसान पहुंचाया और कष्ट दिए। लेकिन अब मौका एकजुट होकर यह दिखाने का है कि हम इसे बदल सकते हैं। हैप्पी न्यू ईयर 2021।”

जोकोविच बर्फ में मना रहे न्यू ईयर

वहीं वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच ने बर्फ में एंजॉय करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गो द डिस्टेंस 2021।’ इससे पहले उन्होंने मंगलवार को फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं भी दी थी। उन्होंने कहा था कि नया साल आप सब के जीवन में खुशियां लाए।

सहवाग ने फैंस को न्यू ईयर विश किया

वहीं, टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”आप सभी के लिए 2021 खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। 2021 में आप सभी को समृद्धि और ताकत मिले।”