पूनिया ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- गहलोत जी के नेतृत्व में अपराधियों ने आपदा को अवसर मान लिया है

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंगलवार को ट्वीटर के माध्यम से गहलोत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सरकार पर तंज करते हुए कहा कि अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में अपराधियों ने आपदा को अवसर मान लिया है। इसके साथ पूनिया ने राज्य में रेप, आत्महत्याएं और बजरी माफिया के मुद्दे भी सरकार के सामने रखे।

सतीश पूनिया ने लिखा कि आज के समाचार फिर कोरोना के बढ़ते संक्रमण व मौतों के बाद गैंगरेप, दुष्कर्म, बलात्कार, आत्महत्याएं, बजरी माफियों के दुस्साहस, लूट, मिलावट, सट्टा, झांसा, नकबजनी, चोरी जैसी सुर्खियों से भरे हैं। लगता है अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में अपराधियों ने आपदा को अवसर मान लिया है।

पूनिया ने आगे लिखा कि राज्य में कोरोना से मृत्यु का एक बड़ा कारण ऑक्सीजन की तत्काल आपूर्ति नहीं होना है। अशोक गहलोत जी की सरकार इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करे, जयपुर में संक्रमण वृद्धि चिंताजनक है। रघु शर्मा जी कोरोना एडवाइजरी की कठोर पालना के साथ उपचार की और बेहतर कार्य योजना की जरूरत है।

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने लिखा कि बसेड़ी की 14 वर्ष की मासूम नाबालिग बालिका से सामूहिक बलात्कार व पीडि़ता द्वारा आत्महत्या सरकार और समाज के माथे पर कलंक है। क्यों? कानून व्यवस्था के ऊपर विश्वास टूटने से बलात्कार की पीडि़ताओं के आत्महत्या करने का सिलसिला लगातार जारी है। एक माह में लगातार होने वाली ये घटनाएं सरकार और सरकार के मुखिया अशोक गहलोत जी पर काला धब्बा है।

यह भी पढ़ें- धारा 144: जयपुर की सड़कों पर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च