राहुल और रोहित क्रीज पर, पाकिस्तान ने 160 रन का लक्ष्य दिया

60
भारत-पाकिस्तान क्रिकेट
भारत-पाकिस्तान क्रिकेट

टी20 वल्र्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला जारी है। ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमें करीब एक लाख दर्शकों के सामने खेल रही हैं। भारत और पाकिस्तान की टीमें जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी। भारतीय टीम पिछले टी20 वल्र्ड कप में मिली हार का बदला लेने के लिए उतरी है।पाकिस्तान ने भारत के सामने 160 रन का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 159 रन बनाए।

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट
भारत-पाकिस्तान क्रिकेट

पाक के लिए शान मसूद ने 42 गेंदों में 52 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं, इफ्तिखार अहमद ने 34 गेंदों में 51 रन बनाए। वहीं, भारत की ओर से अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने तीन-तीन विकेट लिए।18 ओवर के बाद पाकिस्तान ने सात विकेट गंवाकर 135 रन बना लिए हैं। फिलहाल शाहीन अफरीदी दो गेंदों में चार रन और शान मसूद 40 गेंदों में 50 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने अब तक तीन-तीन विकेट लिए हैं।

अर्शदीप को तीसरी सफलता

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट
भारत-पाकिस्तान क्रिकेट

पाकिस्तान को लगातार दो ओवर में दो झटके लगे हैं। 16वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद नवाज को विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच कराया था। वह छह गेंदों में नौ रन बना सके। इसके बाद 17वें ओवर में आसिफ अली को अर्शदीप सिंह ने कार्तिक के हाथों कैच कराया। आसिफ दो रन ही बना सके। 17 ओवर के बाद पाकिस्तान को स्कोर सात विकेट पर 125 रन है। फिलहाल शाहीन अफरीदी और शान मसूद क्रीज पर हैं। अर्शदीप और हार्दिक ने अब तक तीन-तीन विकेट झटके हैं।

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट
भारत-पाकिस्तान क्रिकेट

यह भी पढ़ें : इस दीपावली मां लक्ष्मी सदा विराजें आपके द्वार