राहुल ने शेयर की बारिश में भीगते किसानों को फोटो, मोदी सरकार पर साधा निशाना: PHOTO

16

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए उन पर किसानों की परवाह नहीं करने का आरोप लगाया है। राहुल ने ट्विटर पर कविता पोस्ट कर कहा, “सर्दी की भीषण बारिश में, टेंट की टपकती छत के नीचे, जो बैठे हैं सिकुड़-ठिठुर कर, वो निडर किसान अपने ही हैं, ग़ैर नहीं, सरकार की क्रूरता के दृश्यों में, अब कुछ और देखने को शेष नहीं।” अपने इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने बीते दिन हुई बारिश के बाद दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के हालातों को बताते फोटोज भी शेयर किए हैं।

फोटोज में साफ दिख रहा है कि लोग टेंट में दुबके हुए हैं और जिनके पास टेंट नहीं है वो बारिश से बचने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे छुप रहे हैं। किसानों की अनदेखी को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को लगातार निशाने पर लिया है।

उन्होंने कहा है कि भीषण ठंड और बारिश के बीच सड़कों पर प्रदर्शन करने को मजबूर किसानों की सरकार को कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि बीते 40 दिनों में किसानों ने जो भी सहा है, वो सरकार की क्रूरता दर्शाने के लिए काफी है, इसके बाद अब कुछ और देखना शेष नहीं।