राजस्थान एसोसिएशन यूके, ने मदर्स डे कार्यक्रम मनाने का किया फैसला

8

लंदन। महामारी के दौरान राजस्थान एसोसिएशन यूके ने अन्य समुदायो के साथ मिलकर मेंटलहेल्थ,  अन्य लोगों के खाने, राशन और रहने की व्यवस्था आदि फेसबुक लाइव इवेंट के सफलता को देखते हुए, समूह ने मदर्स डे कार्यक्रम मनाने का फैसला किया है।

इस वर्ष मदर्स डे काफी जनों के लिए कठिन हो सकता है, पर आइये सुनते हैं, हमारी माताओं ने हमारे लिए और औरों के लिए जो किया है, उसके बारे में राजस्थान एसोसिएशन यूके परिवार की माताओं ने, जो महामारी के दौरान एन एच एस फ्रंट लाइन में काम कर रही हैं,बच्चों को पालने के साथ अपने करियर को भी संभाल रही हैं ।

होमस्कूलिंग के साथ घरों का प्रबंधन कर रही हैं,खुद को या किसी और को इस बीमारी में देखकर हिम्मत न हारना या हो सकता हैं आपने इस बीमारी में अपनी या किसी और की माँ को खोते हुए देखा हो और उसके जीवन के बारे में एक संदेश साझा करना चाहते हैं “मैं तो धूल था, तूने संजोया सराहया, मुझे मोती बना चमकाया, दुनिया में सबको भुलाया, मैं आज भी तेरे लिए सिर्फ धूल ही हूँ, तेरे आँचल में सकून पाता हूँ ।

आइए साझा करें कि मदर्स डे को मनाने के लिए माँ कैसे ख़ास हैं इन्ही तरह के वर्चुअल कार्यक्रम, राजस्थान एसोसिएशन यूके परिवार को उम्मीद है कि हालांकि समय कठिन हो गया है और प्रतिबंध कठिन हो गए हैं, लेकिन उनके द्वारा की गयी सेवा, सम्मान और देखभाल को परिवारों ने सराहा होगा इस तरह के अन्य कार्यक्रमों को देखने के लिए ट्विटर पर @UKRajasthani और फेसबुक पर @rajasthanassociationuk को फॉलो करें