कश्मीर की खूबसूरत वादियों में पहुंची सारा अली खान, दंग रह जाएंगे वायरल तस्वीरें देखकर

27

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री बेटी सारा अली खान कश्मीर दौरे पर हैं। उनकी नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कश्मीर यात्रा से जुड़ी तस्वीरें वायरल हो रहा है। नई तस्वीरों में सारा का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन साफ दिखाई दे रहा है। सारा अली खान बेहद स्लिम ट्रिम दिखाई दे रही हैं। सारा ने अपनी डाइट और एक्सरसाइज़ से वेट कम कर ही लिया।

कुछ दिनों पहले उन्होंने कश्मीर की घाटी पर मौजूद शेषनाग झील से लाजवाब तस्वीरें साझा की थी। अब एक्ट्रेस ने मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे के दर्शन करने की फोटोज शेयर की है। इसी के साथ सारा ने धर्म से जुड़ा संदेश भी दिया है।

सारा ने कई तस्वीरें शेयर की है. इनमें उनकी पहली तस्वीर नमाज अदा करते देखी जा सकती है. सिर पर दुपट्टा डाले, दुआ में हाथ उठाए और खुदा के लिए सज्दा करते सारा की यह फोटो काफी कुछ कहती है। दूसरी तस्वीर गुलमर्ग के बाबा रेशी की है जहां वे मन्नत का धागा बांधती नजर आईं। उन्होंने अपनी दोस्त के साथ भी इस जगह से फोटो शेयर की है। सारा पहले भी अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ यहां आ चुकी हैं. तीनों ने गुलमर्ग के इसी लोकेशन से कई फोटोज शेयर किए थे।