भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को बनाया जाएगा पन्ना प्रमुख

12

भाजपा पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान

भाजपा देश की उन्नति और समाज के कल्याण के लिए निरन्तर कार्यरत – संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर

कोटा । भारतीय जनता पार्टी शहर जिला कोटा की पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान के संदर्भ में बुधवार दोपहर को संगठन बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा देश की उन्नति और समाज के कल्याण के लिए निरन्तर कार्यरत है । उन्होनें कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षा,गरीब कल्याण,आधारभूत ढांचे की मजबूती और सांस्कृतिक पुनरुथान के क्षेत्र में विशेष कार्य हुये है।

संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर नें कहा है कि भाजपा पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान 25 मार्च से प्रारंभ होकर भाजपा स्थापना दिवस 6 अप्रैल तक चलेगा । इस अभियान को सभी कार्यकर्तागण पूरी सक्रियता से समय पर सम्पन्न करें। उन्होनें कहा कि पन्ना प्रमुख के रूप में उस पन्ने के सबसे वरिष्ठ कार्यकर्ता को नियुक्त किया जाना चाहिए ।

संगठन महामंत्री नें कहा राजस्थान में 6 अप्रेल को पूरे प्रदेश में शक्तिकेन्द्र स्तर पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन होंगें।

संगठन महामंत्री ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के सभी छोटे और बड़े कार्यकर्ता बूथ  अध्यक्ष से लेकर पन्ना प्रमुख में शामिल होंगे, यहां तक कि राष्ट्रीय अध्यक्ष भी एक पन्ना के प्रमुख रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी में कोई कार्यकर्ता छोटा या बड़ा नहीं होता, सभी पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर काम करते हैं, उसी का परिणाम है कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और देश में सबसे अधिक राज्यों में भाजपा की सरकार है, यह सब संगठनात्मक रूप से कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं की ही मेहनत है।

संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने कहा भाजपा अपनी विचारधारा और कार्यशैली के आधार पर लगातार विजय प्राप्त कर रही है । हाल ही में हुए पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस मुक्त हो गई है।

उन्होनें आव्हान किया कि 2023 चुनाव में राजस्थान से कांग्रेस को मुक्त करें और 2024 आम चुनाव में भाजपा की केंद्र सरकार फिर से भारी बहुमत से लाना है ।

संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर नें बुधवार को कोटा शहर जिला के शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष , पार्षद आदि की विभिन्न बैठकों को संबोधित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भाजपा शहर जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने वृत प्रस्तुत करते हुए बताया कि कोटा शहर में 14 मण्डल 150 शक्तिकेन्द्र एवं 634 बूथ हैं ।जिनमें भाजपा की संरचना पूर्ण करली गई है।

कार्यक्रम को प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, कोटा शहर जिला प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल, जिला सह प्रभारी श्याम शर्मा मंचस्थ रहे। संचालन जिला महामंत्री जगदीश जिंदल ने किया । इस दौरान पूर्व विधायक हीरालाल नागर, जिला महामंत्री मुकेश विजय एवं चन्द्रशेखर नरवाल सहित जिला पदाधिकारियों सहित तयसुदा सूची के कार्यकर्ता मौजूद रहे।