मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने ‘दम मारो दम’ गाने पर किया डांस, लोग बोले- रमजान में शर्म करो

13
मोहम्मद शमी, Mohammad shami
मोहम्मद शमी, Mohammad shami

भारत के स्टार फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपने एक डांस का वीडियो शेयर कर कुछ लोगों को नाराज कर दिया है। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद हैं। अब शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, हसीन जहां ने अपने एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में हसीन जहां एक पार्टी में ‘दम मारो दम’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपने एक डांस का वीडियो शेयर कर कुछ लोगों को नाराज कर दिया है।

हसीन जहां का यह वीडियो कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हसीन जहां ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया की परवाह करें यों।’ कुछ ने लोगों ने हसीन जहां को रमजान के पवित्र महीने में ऐसा नहीं करने की सलाह दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘शमी ने आप से शादी करके बहुत बड़ी गलती कर दी। तलाक दे दो इनोसेंट शमी को। क्यों उसकी जिंदगी बर्बाद कर रही हो।’

मोहम्मद शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीडऩ) और धारा 354 (यौन उत्पीडऩ) के तहत मामला दर्ज

कुछ ने लोगों ने कहा कि दुनिया कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है, लेकिन इन्हें क्या हालांकि ये वीडियो पुराना है, लेकिन लोगों ने हसीन जहां को जमकर लताड़ लगाई। बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज कराया था। हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

शमी ने तीन बार आत्महत्या करने के बारे में सोचा, लाइव शेयर किए अनुभव

शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीडऩ) और धारा 354 (यौन उत्पीडऩ) के तहत मामला दर्ज करवाया, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीडऩ) के तहत मामला दर्ज करवाया। बता दें कि मोह मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी। हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की।

शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे।

शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे। हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी। शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है। उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन हैं। वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।

तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं। साल 2010 में तलाक हो गया। सैफुद्दीन ने बताया कि वो हसीन जहां से 10वीं क्लास से प्यार करते थे।