सुशांत सिंह सुसाइड केस में करन जौहर से होगी पूछताछ

12

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में इस सप्ताह फिल्ममेकर और धर्मा प्रोडक्शन के हेड करन जौहर से पूछताछ की जाएगी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से यह ट्वीट किया है। सूत्रों की मानें तो पुलिस करन जौहर से सुशांत के साथ की गई उनकी फिल्म ड्राइव के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी है।

कंगना ने उठाया था महाराष्ट्र सरकार पर सवाल

इस केस में अब तक करन जौहर से पूछताछ नहीं होने पर शनिवार को कंगना रनोट की टीम ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, पुलिस उन्हें कभी नहीं बुलाएंगी, क्योंकि वे आदित्य उद्धव ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। यह उनकी सरकार है और उन्होंने कंगना के इंटरव्यू से पहले यह केस बंद कर दिया था। यह इस बात का सबूत है कि वे अपने दोस्तों को बचा रहे हैं।

कंगना सुशांत की मौत के बाद से ही करन जौहर पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने करन पर आरोप लगाया है कि वे नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं, जिससे परेशान होकर सुशांत ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया। इतना ही नहीं, कंगना यह दावा भी कर चुकी हैं कि करन ने जानबूझकर अपनी फिल्म ड्राइव को थिएटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सुशांत को फ्लॉप स्टार साबित करने और उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दिए थे करन से पूछताछ के संकेत

रविवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करन जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो खुद करन जौहर को भी हाजिर होने के लिए कहा जा सकता है। हालांकि, पुलिस ने करन के मैनेजर को नहीं, बल्कि उनकी कंपनी के सीईओ अपूर्व मेहता को पूछताछ के लिए बुलाया है। मंगलवार को उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

अनिल देशमुख के बयान पर भी भड़की थीं कंगना

जब कंगना ने अनिल देशमुख के बयान में सुना कि करन जौहर की बजाय उनके मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है तो वे भड़क गई थीं। उनकी टीम ने ट्विटर पर लिखा था, तो करन जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करन जौहर को नहीं। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड की जांच का मजाक बनाना बंद करो।