टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

6

बिजनेस जगत के लिए अल्ट्रा-फ्लेक्सिबल, अधिक क्षमता युक्त उन्नत क्लाउड कम्युनिकेशन सूट

टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस (टीटीबीएस) ने स्मार्टफ्लो यह भविष्य के तैयार क्लाउड कम्युनिकेशन सूट प्रस्तुत किया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के बाहर ग्राहकों और वेंडर्स के साथ सभी प्लेटफॉम्र्स और टच पॉइंट्स पर सभी हितधारकों के बीच बिना किसी रूकावट के कनेक्टिविटी बनाता है।

टाटा टेलीसर्विसेस के वाइस प्रेसिडेंट, आदित्य किनरा ने स्मार्टफ्लो के लॉन्च के बारे में कहा, उत्पादों में नवाचार का हमारा विजन स्मार्टफ्लो से प्रतीत होता है, जो प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए उद्यमों को सक्षम बनाता है।

व्यापक और उन्नत विशेषताओं के साथ यह उद्यमों की नयी, बढ़ती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ग्राहकों के साथ संबंध बनाए रखने के लिए क्लाउड पर आधारित प्लेटफॉर्म्स चाहने वाले उद्यमों की संख्या बढ़ रही है। इस बहुत बड़े और नए अवसर का लाभ उठाने के टीटीबीएस सक्षम है।

स्मार्टफ्लो व्यवसायों को कभी भी, कही से भी, निर्बाध, निरंतर संवाद, संबंध के जरिए ग्राहकों के साथ जुड़ाव को मजबूत करने के लिए सक्षम बनाता है। इस तरह से व्यावसायिक लोग उनके क्यूबिकल्स तक सीमित न रहते हुए अपने चयन के अनुसार कही से भी बेहतर काम कर
सकते हैं।

इसका सेट अप तुरंत और आसानी से किया जा सकता है, जिसके लिए कोई इंस्टालेशन चार्जेस नहीं देने पढ़ते और कोई भी कैपेक्स निवेश करने की जरूरत नहीं है। स्मार्टफ्लो के साथ 99.5 प्रतिशत की अपटाइम गारंटी दी जाती है, टीटीबीएस की 24बाय7 प्रबंधित सेवा क्षमताएं और भरोसा इस गारंटी का आधार है, जिससे व्यवसायों के लिए बिना किसी रूकावट के व्यवसाय निरंतरता सुनिश्चित की जाती है।