द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से टेलीविजन पर प्रसारित होगा, इंडियन आइडल को करेगा रिप्लेस

10

पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। बता दें, कपिल शर्मा का ये शो सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 को रिप्लेस करेगा। यानी कि ऑडियंस इसका पहला एपिसोड 21 अगस्त को देख पाएंगे। पिछले कुछ दिनों से खबरें थीं कि द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे, लेकिन पहले एपिसोड में अक्षय नहीं बल्कि अजय देवगन नजर आएंगे।

शो से जुड़े करीबी बताते हैं, चैनल अक्षय कुमार के साथ शो प्रारंभ करना चाहते थे हालांकि अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त को रिलीज हो रही है, वहीं अक्षय कुमार की बेल बॉटम 19 अगस्त को।

ऐसे में जाहिर है मेकर्स ने पहले भुज स्पेशल एपिसोड को टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है। वहीं बेल बॉटम की टीम दूसरे एपिसोड में नजर आएगी। फिलहाल कपिल शर्मा की टीम ने शो के लिए सिर्फ दो एपिसोड बैंक करके रखे है। प्लानिंग के मुताबिक, शो टेलीकास्ट होने से पहले मेकर्स तकरीबन 4 एपिसोड बनाकर रखेंगे।

कपिल इस सीजन में सोशल मीडिया स्पेशल सेगमेंट भी रखेंगे। इस बारे में सूत्र आगे बताते हैं, हर एपिसोड में सेगमेंट इंस्टाग्राम स्पेशल होगा, जहां कपिल, शो की स्टार कास्ट और गेस्ट इंस्टाग्राम पेज पर आए ऑडियंस के कमेंट, फोटोज, लाइव सेशन जैसे टॉपिक पर डिस्कस करेंगे। ये एक फनी सेगमेंट होगा।

यह भी पढ़ें-जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के बर्थडे पर किया याद, सोशल मीडिया पर लिखा-हैप्पी बर्थडे मम्मा, मुझे आप की याद आती है