मुख्य प्रबन्धक एवं प्रबन्धकों के मोबाईल नम्बर प्रत्येक बस में अंकित किये जावे : राजेश्वर सिंह

4

जयपुर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक राजेश्वर सिंह द्वारा गुरूवार को रोडवेज की प्रत्येक बस में आगार के मुख्य प्रबन्धक, प्रबन्धक (यातायात), प्रबन्धक (संचालन) एवं केन्द्रीय नियंत्रण कक्ष, मुख्यालय के मोबाईल नं. तथा टोल फ्री नम्बर सुस्पष्ट अंकित किये जाने के निर्देश जारी किये गयें। सिंह ने बताया कि राजस्थान रोडवेज की बसों में आगार के मुख्य प्रबन्धक, प्रबन्धक (यातायात) व प्रबन्धक (संचालन) एवं केन्द्रीय नियंत्रण कक्ष मुख्यालय के मोबाईल नम्बर तथा टोल फ्री नम्बर स्पष्ट अंकित नही है या खराब कर दिये गये है।

इसलिये यात्रियों को हो रही असुविधा को देखते हुये रोडवेज की सभी बसों में आगार के प्रबन्धकों के मोबाईल नम्बर अंकित करने के निर्देश दिये गये हैं। जिससे यात्री बस में किसी प्रकार की शिकायत होने पर सम्पर्क कर सकें।
सिंह ने यह भी बताया कि यात्रियों से मिल रही शिकायतों के कारण सभी चालक-परिचालकों को निर्देश जारी कर पाबन्द किया गया हैं कि रोडवेज के प्रत्येक निर्धारित बस स्टेण्ड पर बसों को रोककर यात्रियों को उतारने व चढ़ाने के साथ ही प्रार्थना बस स्टैण्ड्स से भी सवारियों को लेवे व उतारें, जिससे निजी एवं अनाधिकृत बसों से प्रतिस्पर्द्धा में यात्रियों को सुविधा प्रदान की जा सकें।