इन्फिनिक्स जीरो 5जी की फ्लिपकार्ट पर बहुप्रतीक्षित बिक्री आज से होगी शुरू

39

स्मार्ट अपग्रेड प्लान में 19999/- वाला फोन 14098/- में एक साल के लिये मिलेगा

ग्राहकों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध

इनफिनिक्स के पहले बहुप्रतीक्षित 5जी स्मार्टफोन का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। इनफिनिक्स का डायनामिक ज़ीरो 5जी आज फ्लिपकार्ट पर लाइव होगा। 19,999 रुपए के प्रतिस्पर्धी मूल्य पर उपलब्ध यह डिवाइस सेगमेंट में पहला है जिसमें बिलकुल नया प्रोसेसर, बड़ी मेमोरी , सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ लम्बे समय तक चलने वाली बैटरी और शानदार कैमरा हैं। जीरो 5जी डिवाइस दो कलर वेरिएंट स्काईलाइट ऑरेंज के साथ वैगन लेदर बैक पैनल और कॉस्मिक ब्लैक के साथ आएगा। जीरो 5जी एक ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा जिसमें प्राथमिक कैमरा लेंस के रूप में 48 एमपी, 13 एमपी पोट्र्रेट लेंस, 2 एमपी डेप्थ लेंस और क्वाड-एलईडी फ्लैशलाइट हैं। कैमरा सेक्शन में 13 एमपी का पोट्र्रेट लेंस 2X ऑप्टिकल जूम और 30 एक्स डिजिटल जूम के साथ आता है जो किसी भी परिदृश्य में दूर की वस्तुओं के सांस लेने वाले क्लोज-अप को कैप्चर कर सकता है। ज़ीरो 5जी कैमरा में कई डायनेमिक नाइट और स्टाइल फिल्टर भी हैं, जो यूजर्स को फोटोग्राफी का बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित करते हैं।

एक रूपए में खरीद सकेंगे स्नोकॉर आई रॉकर ईयरबड्स

ग्राहक एक विशेष ऑफऱ का उपयोग कर सकते हैं जिसके तहत 18 फरवरी को इनफिनिक्स जीरो 5जी ऑर्डर करने वाले उपभोक्ताओं को स्नोकॉर आई रॉकर ईयरबड्स 1 रुपये में फोन खरीदने के सात दिन बाद प्राप्त कर सकते हैं। 30 मार्च तक रिडीम किया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट का स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम साकार करेगा 5जी जीरो खरीदने का सपना

यूजर्स 99 रुपये के अतिरिक्त शुल्क पर डिवाइस पर ईकामर्स प्लेटफॉर्म के हाल ही में लॉन्च किए गए फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम का भी लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत, वे एमओपी (मार्केट ऑपरेटिंग प्राइज) कीमत का केवल 70 फीसदी अग्रिम भुगतान करके जीरो 5जी के मालिक बन सकते हैं। एक साल तक डिवाइस का उपयोग करने के बाद, ग्राहक या तो शेष 30 फीसदी रकम का भुगतान करके इसे जारी रख सकते हैं या इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक छह, नौ और बारह महीनों के लिए नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर का हिस्सा बनने के लिए पहले ग्राहक को फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम से जुडऩा पड़ेगा जिसकी फीस 99 रुपए चुकानी होगी।

जानिए कैसे 14098 रुपए में मिलेगा 19,999 कीमत वाला फोन

19,999 रुपए की कीमत वाले 5जी जीरो फ्लिपकार्ट का स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम के तहत कीमत का 70 फीसदी यानि 14098 रुपए देना होगा। कीमत का बचा हुआ 30 फीसदी यानि ५९०१ रुपए ग्राहक एक साल बाद चुका सकते हैं।

नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प

ग्राहक 6, 9 और 12 महीनों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं। जो आसान 1,175 रुपए की आसान किश्तों पर उपलब्ध होगी।