ट्रू वायरलेस ईयरबड्स फिट प्रो लॉन्च, अमेज़ॅन पर 999 रूपए में उपलब्ध

Truke Fit Pro
Truke Fit Pro

Truke के साथ इमर्सिव म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए हो जाइए तैयार

  • प्रीमियम क्वालिटी इनोवेटिव डॉल्फिन-डिज़ाइन किए गए ओपन फिट ईयरबड्स एक यूनिवर्सल टाइप-सी चार्जिंग इंटरफेस के साथ आते हैं
  • 1 घंटे के प्लेबैक के लिए क्विक 15-मिनट में चार्ज
  • 500 mAh केस के साथ म्यूज़िक प्लेबैक समय के 24 घंटे तक
  • बीटी 5.0 के साथ इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक

नई दिल्ली । बेहतरीन सोनिक अनुभव की चाह रखने वाले संगीत प्रेमियों के लिए, साउंड प्रोफेशनल्स और म्यूजिक एफिसियोनाडोस के लिए उच्च गुणवत्ता वाले वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन और बीस्पोक ध्वनिक उपकरण तैयार करने वाला ऑडियो ब्रांड, अपने नवीनतम ट्रू वायरलेस ईयरबड्स फिट प्रो (Truke True Wireless Earbuds Fit Pro) लॉन्च कर दिया है। यूनिवर्सल टाइप-सी चार्ज इंटरफ़ेस की प्रीमियम गुणवत्ता वाले अभिनव डॉल्फिन-डिज़ाइन किए गए ओपन ईयरबड्स, 1 घंटे के प्लेबैक के लिए 15 मिनट त्वरित चार्जिंग, और 99% स्मार्टफ़ोन और गेमिंग उपकरणों के साथ अब अमेज़न पर सिर्फ 999 रुपये लॉन्च कीमत पर उपलब्ध हैं। ।

ट्रू वायरलेस ईयरबड्स फिट प्रो (true wireless earbuds Fit Pro) ओपन ईयरबड्स, 1 घंटे के प्लेबैक के लिए 15 मिनट त्वरित चार्जिंग करता है ।

खास बात यह है कि Truke Fit Pro में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी दिया गया है, जो कि Android और iOS डिवाइस में काम करेगा। 999/- कीमत को ध्यान में रखें, तो इन ईयरफोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे, जैसे यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग जो कि आमतौर पर 4,000 या उससे ऊपर की कीमत वाले ट्रू वायरलेस ईयरफोन में दिया जाता है।Truke Fit Pro ईयरबड्स को अधिकतम आराम के लिए एर्गोनोमिक रूप से इंजीनियर किया गया है और 24 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक के लिए 500mAh के चार्जिंग केस के साथ तैयार है। तीन ट्रेंडी कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध हैं – बेसिल ग्रीन, रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक, ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की यह खूबसूरत कृति तुरंत उपकरणों के साथ जोड़ी बनाती है वो भी अपने 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के साथ उच्च निष्ठा ध्वनि (High fidelity sound) के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- मदरसन सुमी के बिजनेस रीऑर्गेनाइजेशन प्लान को मंजूरी, यह होंगे बदलाव

कंपनी की ओर से लॉन्च पर यह कहा गया

Truke Fit Pro के लॉन्च पर बोलते हुए पंकज उपाध्याय, संस्थापक और सीईओ ने कहा, “ट्रूक वायरलेस इयरफ़ोन और साउंड एक्सेसरीज़ की बेहतरीन कटिंग रेंज का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो प्रीमियम साउंड क्वालिटी, विश्वसनीयता, आराम और पहनने के लिए प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करता है। एक सस्ती सीमा पर स्थायित्व। हमने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फ़ीचर से भरपूर उत्पाद बेचने वाले अधिकांश ब्रांडों को बहुत अधिक कीमत पर देखा है। हमारे नए शुरू किए गए ट्रू फिट प्रो को एक किफायती, उच्च तकनीक वाले विकल्प के रूप में डिजाइन किया गया है जो अपने सेगमेंट में उच्च-रेंज वाले उत्पादों के समान प्रामाणिक सुनने का अनुभव प्रदान करता है। हमें उम्मीद है कि यह भारत में आम जनता के श्रवण इंद्रियों को सफलतापूर्वक उत्साहित करेगा।

Truke’s latest True Wireless earbuds Fit Pro launched on Amazon, price 999

कंपनी के ध्वनि उत्पादों की श्रेणी अत्यधिक प्रतिष्ठित और कानों की श्रवण संवेदनशीलता के अनुसार गढ़ी गई है। इसकी गहन इंजीनियरिंग और डिज़ाइन को मिलाकर, Truke देश के TWS, हेडफ़ोन, हेडसेट और ध्वनि उपकरण बाजार पर कब्जा करने के लिए एक स्पष्ट फ़ोकस के साथ एक विशेषज्ञ निर्माता और इंजीनियरिंग ब्रांड बन गया है।